Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 22 मार्च 2016

कांग्रेस के आदर्श नेता कांग्रेस के काले इतिहास को पहले याद करें, फिर आरोप लगाएं !

हजारों वेगुनाह भारतीयों का कातिल आरोपी वॉरेन एंडरसन को तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने रातोंरात अमेरिका जाने में की थी मदद....!!!
@@@......"जानी जिसके घर खुद शीशे के होते हैं,वो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करते"...!!!
######....... पहले अपने गिरेवाँ में झांके, फिर लगाएं दूसरों पर आरोप...!!!
कांग्रेस के आदर्श नेता देश की जनता को बतायेंगें कि भोपाल त्रासदी जिसमें 15 हजार बेक़सूर लोंगों की मौत का मुख्य आरोपी वॉरेन एंडरसन को तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने रातोंरात अमेरिका जाने में मदद किया था, किस खुशी में ....??? फिल्म अभिनेता रहे स्व. राजकुमार का हमें वो डॉयलाग आज भी याद है कि "जानी जिसके घर खुद शीशे के होते हैं, वो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करते"...!!!
कांग्रेस के आदर्श नेता कांग्रेस के काले इतिहास को पहले याद करें, फिर स्वामी पर आरोप लगाएं....!!! वॉरेन एंडरसन तो हजारों वेगुनाह भारतीयों का कातिल था, जिसे देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी भगाने में मदद किये थे, विना किसी कारण और लालच के ही....??? जिस विजय माल्या के भगाने का आरोप कांग्रेस के भ्रष्ट नेता, भाजपा के नेताओं पर लगा रहे हैं, वो कृपया ये बताने का कष्ट करें कि मनमोहनी सरकार में भाजपा के कहने पर विजय माल्या को 9 हजार करोड़ रुपए का लोन बैंक ने दिया था, वो भी विना किसी गारंटी के...??? जबकि विजय माल्या का विजनेस टूट चुका था....!!! कोई लगड़े घोड़े पर दांव तो नहीं लगाता....!!! हां, कांग्रेस की बात अलबेली है....!!!

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें