Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 26 दिसंबर 2015

!!!...कुछ तो शर्म करो खानग्रेसियों...!!!

!!!...कुछ तो शर्म करो खानग्रेसियों...!!!
मतलब सलमान बुर्चीद और वर्णशंकर खच्चर पाकिस्तान जाए और भारत का उपहास उड़ाकर पाकिस्तान की तारीफ़ करे, तो जिम्मेदराना हरकत और मोदी जी निःशब्द होकर बिना किसी सुरक्षा के बारूदी धरती पर जाकर क्या थूक दे, तो ये गैर जिम्मेदराना हरकत....???
याद हैं...., मनीच बिमारी और आनंद बेशर्मा जब अमेरिका का ओबामा भारत आया था, तब उसके आने से पूर्व उसकी सिक्योरिटी भारत में आ धमकी थी...!!! मगर 56 इंच की छाती को अपनी माँ के पेटीकोट के नाड़े से नापने वालो, इस छाती को नापने के लिए नाड़ा नही , पिछवाड़ा चाहिए, जो तुम पहले ही इन गांधियो को देकर निचुड़वा चुके हो....!!! अब तुम्हारी दो बिलांग की बित्ती भर की छाती पर सांप लोटने तो जायज हैं....!!!
पाकिस्तान के अनगिनत कठमुल्ले आज अपनी नन्ही मुन्नी, कटी नुन्नी बार - बार पकड़ पकड़ कर खींच रहे होंगे कि वो गुदड़ी का लाल अकेला उनके गढ़ में आया और जो ये कहते थे कि सुबह का नाश्ता लाहौर में और दोपहर की बिरयानी दिल्ली में खाने की बात करते थे...., आज मोदी जी ने उसी अंदाज में सुबह की चाय काबुल में..., दोपहर का खाना नवाज शरीफ की तशरीफ बाबुल में और रात का खाना इन्द्रप्रस्थ में लेकर दाउद और हाफिज समेत भारत के भी तमाम बदनाम लोगो को रक्तावर बवासीर की खीर चखा दी....!!!
भारत और पाकिस्तान की निरंतर गुप्त यात्राओ से यकीनन भारत में छुपे नकली हिन्दू पैगम्बरों के अम्बरों पर दिसम्बर बर्फ जमा नही रहा बल्कि जलन से पिघला रहा हैं....!!! क्योकि जो मोदी जी के नाम की सुपाड़ी नही बल्कि पूरा सुपाड़ा एक थूथ से दूसरे थूथ में पकड़ा रहे हो और ऐसे में माँ भारती का लाल जब अकेला बिना किसी सुरक्षा के उनके जबड़े के दांत गिन आये तो पिछवाड़े के चौहत्तर टुकड़े वाजिब हैं और ऐसे तमाम सुपाड़ीधारियों को याद रखना चाहिए कि.....
फानूस बनकर जिसकी हिफाजत हवा करे,
वो शमां क्या बुझे जिसे रोशन खुदा करे....!!!

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें