फरवरी के लोकराज्य का विमोचन किया महानायक ने...

6:46:00 pm 0 Comments Views

सह्याद्रि गेस्ट हाऊस में अमिताभ बच्चन ने सीएम फड़नवीस द्वारा लिखित पुस्तिका लोकराज्य में प्रान्त में किये गए सफ़ल कार्यो का है,उल्लेख...!!! 
अंक के गेस्ट एडिटर मिनिस्टर बबन रॉव भी थे मौजूद कार्यक्रम में...!!! 
हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने फरवरी के लोक राज्य पुस्तिका का विमोचन किया। इस अंक में जलयुक्त शिवार के सफलता से संबंधित मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का लेख,मुख्यमंत्री द्वारा कृषि और आवास योजना के लाभार्थियों के साथ सार्वजनिक संवाद का संपादित लेख,जलापूर्ति और स्वच्छता के क्षेत्र में राज्य की सफलता पर विशेष उल्लेख है। इस अंक में जलापूर्ति और स्वच्छता विभाग के सफल प्रदर्शन की समीक्षा कीd गई है।सीआईआई के विश्व सम्मेलन की रिपोर्ट,कृषि क्षेत्र में डिजिटल क्रांति, जैविक खेती बांस की रोपाई,विश्व पशु प्रदर्शनी,फसल बीमा स्मार्ट स्कूल, उद्योग क्षेत्र में राज्य की सफलता, फेक न्यूज़,पंजीकरण और स्टांप ड्यूटी, पिछले वर्ष की महत्वपूर्ण घटनाएं,प्रेरणा और राज्य सेवा की तैयारी कैसे करें,इस पर आधारित लेख इस अंक में शामिल करने के कारण प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए ये पुस्तिका उपयुक्त है।सहयाद्री गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में अंक के अतिथि संपादक जलापूर्ति और स्वच्छता मंत्री बबनराव लोणीकर उपस्थित थे।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: