Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 3 जून 2023

बेखौफ बदमाशों ने चौराहे पर खड़े युवक को दौड़ाकर मारी गोली, मौके पर मौत

बेखौफ बदमाशों ने चौराहे पर खड़े युवक को दौड़ाकर मारी गोली, मौके पर मौत....


प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने चौराहे पर खड़े युवक को दौड़ा कर गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी, सुबह सुबह हुई युवक की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। एक बाइक पर आए तीन हमलावरों ने घटना को दिया अंजाम, हत्या के बाद बाइक सवार हत्यारे असलहा लहराते हुए फरार हो गए। हत्या की बीती शाम हुए विवाद को माना जा रहा है, हत्या के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है। तनाव को देखते हुए एहतियातन गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, मान्धाता थाना के हैसी चौराहे की घटना।


प्रतापगढ़ में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, और आये दिन हत्या जैसी गम्भीर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।  ताजा मामला मांधाता कोतवाली इलाके के हैसी चौराहे का है जहां के रहने वाले हैं रोशन जमा की हत्या सूर्य निकलते ही अपाचे सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी, निशाना इतना सटीक था कि गोली रोशन के बाए सीने को चीरती हुई निकल गई। घटना के बाद परिजन सीएचसी लेकर पहुचे जहाँ से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया,  मेडिकल कालेज में डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया तो वही घर की महिलाएं सड़क पर लेट गईं, घटना की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक सीओ रानीगंज घटनास्थल पहुंचे और तनाव को देखते हुए पीएसी के साथ भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी। मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 दिन पूर्व मृतक के भतीजे से गांव के ही बच्चों से विवाद हुआ था और इसी विवाद के चलते दबंगों ने धमकी दी थी कि गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी।


जिले में लगातार बढ़ते अपराध के बीच आज सुबह सुबह हत्यारों द्वारा रोशन जमा की के बाद से पुलिसिया कार्यशैली पर भी इलाके में लोग सवाल खड़े कर रहे हैं, इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्र ने बताया कि आज सुबह मान्धाता के हैसी चौराहे पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिसे इलाज के ले जाया जा रहा था कि रास्ते मे उसकी मौत हो गई। इस घटना में प्रथम दृष्टया तीन लोगों पर आशंका व्यक्त की जा रही है परिजनों की तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है विधक कार्यवाही की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें