Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 4 जून 2023

दु:साहस: समर्थकों समेत चौकी पहुंचे भाजपा सांसद ने पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा, दर्ज हुआ मुकदमा

समर्थकों समेत चौकी पहुंचे भाजपा सांसद ने पुलिसकर्मियों को पीटा, केस.....


समर्थकों समेत चौकी का घेराव करने और पुलिसकर्मियों से मारपीट करने पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक समेत 10 नामजद और 40-42 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सभी पर अपहरण के आरोपियों को छुड़ाने का भी आरोप लगा है। सदर कोतवाली के मंडी चौकी प्रभारी हाकिम सिंह ने शनिवार को सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें कहा है कि वह शुक्रवार की रात करीब 12 बजे उपनिरीक्षक सुरेश शुक्ला, कांस्टेबल सुभाष कुमार के साथ मंडी गेट पर मौजूद थे। 


इसी दौरान तलैया चौकी प्रभारी राजेश प्रताप सिंह ने फोन पर बताया कि उन्नाव पुलिस ने अपहरण के एक मामले में दबिश देकर पांच अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। मदद के लिए और पुलिस बल की मांग की गई है। चौकी प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से मंडी चौकी में पूछताछ करने के बाद जैसे ही उन्नाव पुलिस रवाना होने लगी, तभी शहर के अवनीश, पुष्पेंद्र प्रजापति, नयन मिश्रा, विजय पांडेय, सूरज राजपूत पहुंचे और टीम के साथ धक्का-मुक्की कर आरोपियों को छुड़ाने का प्रयास करने लगे।


आरोप: सांसद ने चौकी प्रभारी को फोन कर जिंदा जलाने की दी थी, धमकी...


शिकायत के अनुसार, सांसद सुब्रत पाठक ने चौकी प्रभारी को फोन पर धमकी देते हुए कहा, टीम को 15 मिनट में बुला लो, नहीं तो मंडी पहुंचकर तुझे आग लगा दूंगा। कुछ देर बाद पाठक भी मौके पर आ गए और उनका कॉलर पकड़कर गाली-गलौज शुरू कर दी। मारपीट करने लगे। इस दौरान कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं, सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि निकाय चुनाव में एसपी ने बसपा की मदद की थी। इसकी शिकायत सीएम तक पहुंचाई गई थी। एसपी उसी का बदला ले रहे हैं। वह कार्यकर्ताओं की पिटाई की जानकारी पर मंडी पहुंचे थे। उन्होंने मारपीट नहीं की। सभी पर अपहरण के आरोपियों को छुड़ाने का भी आरोप लगा है। सदर कोतवाली के मंडी चौकी प्रभारी हाकिम सिंह ने शनिवार को सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें