Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

विज्ञापन

विज्ञापन

शनिवार, 24 जुलाई 2021

यूपी के प्रतापगढ़ में बड़ा हादसा, कार-कंटेनर की आमने-सामने टक्‍कर में प्रयागराज की प्रोफेसर समेत दो की मौत व दो घायल

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सड़क हादसे में प्रोफेसर समेत दो सगी बहनों की मौत, दो की हालत गम्भीर...!!!


भदोही से लखनऊ जा रहे कार सवार की कंटेनर से हुई भिडंत,जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी और अन्य लोगों को प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया...!!!


प्रयागराज-लखनऊ हाई-वे पर कार और कंटेनर भिडंत के बाद क्षतिग्रस्त कार...


भदोही से लखनऊ जा रहे कार और कंटेनर में हुई भिडंत जिसमें प्रोफेसर समेत दो लोगों की मौत हुई और दो लोग घायल हुए जिसमें 32 वर्षीय अर्चिता पुत्री प्रदीप कुमार श्रीवास्तव थीं। अर्चिता प्रयागराज के एक डिग्री कालेज में बाटनी विभाग की प्रोफेसर थीं। अंशी श्रीवास्तव (20) पुत्री मनोज श्रीवास्तव, रचित श्रीवास्तव पुत्र मनोज श्रीवास्तव एवं अभिशांत श्रीवास्तव पुत्र प्रदीप श्रीवास्तव भी थे। हादसे में अर्चिता व अंशी की मौत हो गई।


उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद स्थित कुंडा में शनिवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। हादसा कुंडा बाईपास के पास सुबह करीब 6:30 बजे हुआ। एक परिवार के सदस्‍य कार से भदोही से लखनऊ जा रहे थे। कार अनियंत्रित होकर कंटेनर से टकरा गई। हादसे में प्रोफेसर समेत कार सवार चार लोग जख्‍मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस चारों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गई। जहां पर चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। इनमें एक प्रोफेसर भी हैं। वहीं गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया।


प्रयागराज के एक डिग्री कालेज में बाटनी की प्रोफेसर थीं,अर्चिता...


भदोही जनपद के पटेल नगर निवासी मनोज श्रीवास्तव अपने भतीजे अभिशांत श्रीवास्तव की पत्नी की विदाई कराने के लिए पूरे परिवार के साथ शनिवार की सुबह लखनऊ जा रहे थे। वह सुबह 5:00 बजे अपने घर से दो लग्जरी कार के साथ निकले थे। होंडा सिटी कार में 32 वर्षीय अर्चिता पुत्री प्रदीप कुमार श्रीवास्तव थीं। अर्चिता प्रयागराज के एक डिग्री कालेज में बाटनी विभाग की प्रोफेसर थीं। उनके साथ अंशी श्रीवास्तव 20 पुत्री मनोज श्रीवास्तव, रचित (28) पुत्र मनोज श्रीवास्तव, अभिशांत (27) पुत्र प्रदीप श्रीवास्तव भी थे। कार अभिशांत चला रहा था।


सियाज कार में मनोज कुमार श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव, अनिल श्रीवास्तव व धर्मेंद्र गाड़ी चालक था। दोनों गाड़ियां जैसे ही कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बड़ी चकिया बाईपास के पास पहुंची। उसी दौरान होंडा सिटी कार अचानक सामने से आए बाइक सवार को बचाने के चक्कर में लखनऊ की तरफ से आ रही कंटेनर से टकरा गई।  टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पीछे कार में चल रहे मनोज श्रीवास्तव ने तत्काल अपनी गाड़ी रोकी और सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस आकर घायलों को इलाज के लिए कुंडा सीएचसी भेजवाया जहाँ चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायलों को प्रयागराज रेफर कर दिया 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें