लद्दाख से चुनकर आये 34 वर्षीय नौजवान सांसद जमया सेरिंग नामग्याल ने सदन में विपक्षियों की बोलती कर दी,बंद

8:30:00 am 0 Comments

नौजवान सांसद जमया सेरिंग नामग्याल के तीखे तथ्यों ज्वलंत सवालों और अकाट्य तर्कों की बौछार से पीडीपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के सांसदों को कराया,अग्निस्नान...!!!
होनहार बिरवान के होत चीकने पात की कहावत को चरितार्थ करने वालों की आज भी कमी नहीं है क्षेत्र कोई भी हो पर काबिल लोंगो की कमी नहीं रहती राजनीतिक क्षेत्र में भी अनेक प्रतिभाएं देखने को मिल जाती हैं। देश के कोने-कोने से लोकसभा के सदस्य चुनकर आते हैं। कुछ में ऐसी प्रतिभा रहती है कि वो देश के प्रति कुछ कर गुजरने की दृढ़ इच्छाशक्ति कूट-कूट कर समाहित रहती है ऐसे प्रतिभाएं आने वाले कल के भारत के भविष्य होंगीआज लोकसभा में धारा 370 पर हो रही बहस में लद्दाख से चुनकर आये 34 वर्षीय नौजवान सांसद जमया सेरिंग नामग्याल ने आज मंत्रमुग्ध कर देने वाले अपने सम्बोधन में नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस द्वारा कश्मीर में किये गए कुकर्मों का कच्चा चिट्ठा जिसतरह संसद में खोला उसे सुनकर मन हर्ष से सराबोर हो गया। नौजवान जमया सेरिंग नामग्याल के पूरे सम्बोधन के दौरान गृहमंत्री अमितशाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत पूरा भाजपाई खेमा हंसते मुस्कुराते हुए लगातार मेजें थपथपा कर उनका अभिवादन कर रहा था और इसके ठीक विपरीत नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी सांसदों समेत पूरे कांग्रेसी खेमे को सांप सूंघ गया था। सबके चेहरे बुरी तरह लटके हुए थे, हवाइयां उड़ रहीं थीं। नौजवान सांसद जमया सेरिंग नामग्याल के तीखे तथ्यों ज्वलंत सवालों और अकाट्य तर्कों की बौछार पीडीपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के सांसदों को अग्निस्नान करा रही थी। ऐसा इसलिए हो रहा था क्योंकि कश्मीर की धरती का एक नौजवान सपूत जमीनी सच्चाईयों का आईना तथ्यों के साथ उनको दिखा रहा था। नौजवान जमया सेरिंग नामग्याल सरीखे सांसद ही आनेवाले कल के भारत के भविष्य हैंउम्मीद है कि इस 34 वर्षीय नौजवान सांसद जमया सेरिंग नामग्याल से सबसे पुरानी पार्टी का 50 बरस का तथाकथित नौजवान नेता कुछ सीखेगा...!!!

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: