Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 21 जनवरी 2022

प्रतापगढ़ में दो सगे भाइयों की आग में जिंदा जलकर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

माँ नीलम ने अपने जेठ पर आरोप लगाया है कि उसी ने उसके दोनों बच्चों को जिंदा जलाकर मार दिया, पति की दो वर्ष पहले हो चुकी है,मौत...

दो सगे भाइयों की आग में जिंदा जलकर हुई मौत के बाद बिखलती हुई माँ... 

प्रतापगढ़ जिले के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र में दिल को झकझोर देने वाली घटना घटी। जहां घर में सो रहे दो सगे मासूम भाइयों की आग में जलकर मौत हो गई। घटना शुक्रवार की सुबह की है जब दोनों मासूम कमरे में सो रहे थे और मां बाहर से दरवाजा बंद कर शौच के लिए गई थी। मां जब वापस लौटी तो घर में लगी आग को देखकर शोर मचाया। लोगों ने किसी तरह आग बुझाई। आग कैसे लगी अभी ये पता नहीं चल पाया है। मिली जानकारी के अनुसार घटना संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के भुलना का पुरवा की है। गुरुवार की रात नीलम अपने दोनों बच्चों 8 वर्षीय इशांत और 6 वर्षीय कृष्णा के साथ खाना खाकर सो गई। दोनों बच्चे मां नीलम के साथ एक ही कमरे में सो रहे थे।


शुक्रवार तड़के लगभग 4 बजे नीलम बाहर से दरवाजा बंद कर दोनों बेटो को सोते हुए छोड़कर शौच के लिए बाहर चली गई। नीलम जब वापस लौट कर आई तो देखा दोनों बेटे आग का गोला बने हुए थे। ये देखकर उसने शोर मचाते हुए आग में जल रहे बेटो को बचाने में जुट गई। लेकिन तब तक दोनों बच्चे काफी झुलस चुके थे और दोनों की मौत हो चुकी थी। नीलम के पति दिलीप कुमार की बीमारी की वजह से दो साल पहले मौत हो चुकी है। नीलम मेहनत मजदूरी कर किसी तरीके से दोनों बच्चों का भरण पोषण कर रही थी। नीलम ने अपने जेठ पर आरोप लगाया है कि उसी ने दोनों बच्चों को जिंदा जला दिया। एसओ अनिल पाण्डेय ने बताया कि आग कैसे लगी इसकी अभी जांच पड़ताल की जा रही है और अन्य पक्षों पर भी जांच जारी है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें