जय हो

2:17:00 pm 0 Comments Views

सुरक्षाबलों के शहीद जवानों के सहयोगार्थ राशि केवल #भारत_के_वीर वेबसाइट में ही जमा कराएं,क्योंकि कुछ लोग फ़र्ज़ी एकाउंट बनाकर पैसा मांग रहे हैं। उनसे सावधान रहें...!!! 
पुलवामा हमले के 36 घण्टे के भीतर शहीद जवानों के सम्मान में प्रत्येक शहीद जवान के परिजनों को 15 लाख रूपये का आर्थिक सहयोग प्रदान करने के लिए #भारत_के_वीर वेबसाइट के माध्यम से भारतीयों ने 7 करोड़ रूपये जमा करवा दिए। आवश्यकता 6 की करोड़ की ही थी। यह राशि इससे बहुत अधिक हो गयी होती,किन्तु 36 घण्टे के दौरान भारतीयों में इस वेबसाइट के माध्यम से शहीदों के परिजनों को आर्थिक सहयोग प्रदान करने की होड़ ने इतना प्रचण्ड रूप ले लिया कि वेबसाइट खोलने के प्रयासों की दर 20 हज़ार हिट प्रति सेकंड हो गई। परिणाम स्वरूप इस अपरिमित अप्रत्याशित बोझ को सहन नहीं कर सकने के कारण वेबसाइट कई बार क्रैश हुई। समाचार एजेंसी PTI को यह जानकारी वेबसाइट के प्रभारी, BSF के इंस्पेक्टर जनरल अमित लोढ़ा ने दी।सभी भारतीयों की इस भावना को नमन करते हुए व्यक्तिगत रूप से गृहमंत्री राजनाथ सिंह तथा गृहमंत्रालय ने उनका आभार प्रकट किया है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सभी भारतीयों को यह जानकारी देते हुए सावधान भी किया है कि सुरक्षाबलों के शहीद जवानों के सहयोगार्थ राशि केवल #भारत_के_वीर_वेबसाइट में ही जमा कराएं क्योंकि कुछ लोग फ़र्ज़ी एकाउंट बनाकर पैसा मांग रहे हैं। उनसे सावधान रहें।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: