Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 3 जून 2023

सपा सांसद एसटी हसन ने कहा-मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का चल रहा लव ट्रैप,कुछ संस्थाएं इनाम देती हैं

सपा सांसद एसटी हसन ने कहा-मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का चल रहा लव ट्रैप....
 

मुरादाबाद।समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद से सांसद एसटी हसन ने मुस्लिम लड़़कियों को हिदायत दी है कि मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का एक ट्रेप चल रहा है। लड़कियों को फंसाकर मजहब बदलवाकर उनसे शादी की जाती है। लड़कियां ऐसे किसी चक्कर में न पड़ें। साथ ही उन्होंने कहा कि हिन्दू लड़कों को अपना भाई समझें, कोई ऐसा ताल्लुक न बनाएं। बता दें कि एसटी हसन का ये बयान ऐसे समय पर सामने आया है जब बीते कई दिनों से लगातार लव जिहाद के मामले सामने आए हैं।  


हाल ही में सपा सांसद एसटी हसन ने मुस्लिम लड़कों के लिए कहा था कि वो हिन्दू लड़कियों को अपनी बहन समझें।एसटी हसन ने कहा कि मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का एक लव ट्रैप चल रहा है। उसमें मुस्लिम लड़़कियों को फंसाकर उनसे शादी की जाती है, उनका मजहब बदलवाया जाता है, जो लोग फंसाते हैं, उनको कुछ संस्थाएं रिवार्ड देती हैं। 


एसटी हसन ने आगे कहा कि मेरी मुस्लिम लड़कियों को भी हिदायत है और रिकवेस्ट है कि ऐसे किसी चक्कर में न फंसें। बहुत से लोग ट्रेप करने की कोशिश करेंगे। उस समय तो मोहब्बत और इश्क हो जाता है और शादी के एक दो महीने के बाद ये भूत उतर जाता है और फिर तमाम जिंदगी के लिए पछताना पड़ता है। हिन्दू लड़कों को वो अपना भाई समझें किसी हिन्दू लड़के के साथ कोई ऐसा ताल्लुक न बनाएं जो एक आम लड़का-लड़की में होता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें