Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 2 जून 2023

भाजपा नेता आशीष श्रीवास्तव बिल्लू,व आशीष पांडे सनी को बदनाम करने के लिए रचा गया मौनी मंदिर प्रकरण

भाजपा नेता आशीष श्रीवास्तव बिल्लू,व आशीष पांडे सनी को बदनाम करने के लिए रचा गया मौनी मंदिर प्रकरण....
  


सुलतानपुर। जिले से इस वक्त बेहद चौंकाने वाली खबर आ रही है, कुछ लोग जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता व विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव बिल्लू को ही बदनाम करने की योजना बना डाली, जबकि आशीष श्रीवास्तव बिल्लू की गिनती उन समाजसेवी लोगों में होती है जो दान तो करते हैं लेकिन कैमरा बंद कर के।

    मामला है नगर पालिका क्षेत्र स्थित मौनी मंदिर का, जहां कुछ दिनों पहले मंदिर की जमीन को लेकर विवाद हुआ था, जिस पर आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर ख़बरें दौड़ रही थी कि विवादित मंदिर में नया निर्माण हो रहा है यही नहीं भ्रम तो इस कदर फैलाया गया कि जिले की नौकरशाही व्यवस्था ही चरमरा गई, जबकि सत्यता ये है कि मौनी मंदिर प्रकरण में किसी भी प्रकार का नया निर्माण नहीं हो रहा है और जो तस्वीर वायरल की जा रहीं है वो काफी पुरानी तस्वीर है जिसे वायरल कर भाजपा नेता के दामन पर दाग लगाने की कोशिश की गई।

  बताते चलें कि भाजपा नेता बिल्लू श्रीवास्तव व आशीष पांडे सनी की जुगल जोड़ी यूं ही नहीं रहती है चर्चा में,कोरोना काल में इन दोनों नेताओं की जुगलबंदी ने जरूरत मंदों को हर सुविधा उपलब्ध कराई यहां तक कि आज भी इन दोनों नेताओं के पास कोई भी अपनी फरियाद लेकर पहुंचे तो उसकी हर तरह से मददगार साबित होती है ये जुगलबंदी,हो सकता है विरोधियों को ये रास न आ रहा हो तभी तो इनको बदनाम करने की कोशिश की गई जो नाकाम साबित हो रही है। कुछ लोग भाजपा नेता बिल्लू व आशीष उर्फ सनी पांडेय को मोहरा बनाने के चक्कर में नौकरशाही व्यवस्था को पहुंचा रहे चोट

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें