Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 23 जून 2023

माफिया अशरफ का साला दुब‌ई से लौटा, दिल्ली से बहन जैनब को लेकर फिर हुआ अंडर ग्राउंड

माफिया अशरफ का साला दुब‌ई से लौटा, दिल्ली से बहन जैनब को लेकर फिर हुआ अंडर ग्राउंड.....

प्रयागराज।माफिया अतीक अहमद का भाई माफिया अशरफ की हत्या के बाद उसकी पत्नी जैनब फातिमा ने IS-227 गैंग की आधी से ज़्यादा कमान संभाल ली है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद मीडिया के सामने आने के बाद से आज तक ज़ैनब फरारी काट रही है, लेकिन इस बीच पिछले एक हफ्ते पहले जैनब की लोकेशन पुलिस को दिल्ली के एक मॉल में मिली थी। पुलिस उस मॉल की CCTV को कब्जे में लेकर पड़ताल कर रही है। ज़ैनब दिल्ली में किससे मिलने गई थी इस बात की पुलिस ने पड़ताल की तो चौकाने वाली जानकारी सामने आई है। 


दुबई भागा था अशरफ का साला......


माफिया अशरफ का साला और ज़ैनब के छोटे भाई सद्दाम के ऊपर बरेली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए 1 लाख का इनाम घोषित किया तो सद्दाम पुलिस को चकमा देकर दिल्ली भाग गया था और किसी एजेंट के जरिए दुबई का वीजा लेकर दुबई भाग गया था। पुलिस को सद्दाम के दुबई में होने की जानकारी मिली तो पुलिस ने अपने सोर्स के ज़रिए दुबई में उसकी लोकेशन निकाल ली थी। 


मॉल में मिले भाई-बहन फिर दिल्ली से गायब......


दुबई में सद्दाम की लोकेशन निकालने के बाद पुलिस ने उसके दुबई में दोस्तों से सम्पर्क किया। इसकी भनक सद्दाम को लग गई और आनन-फानन में सद्दाम दुबई से पिछले हफ्ते लौट कर दिल्ली आ गया। सद्दाम ने दिल्ली आते ही अपनी बहन से वॉट्सऐप कॉल के ज़रिए सम्पर्क किया और उसे दिल्ली बुला लिया। दिल्ली में एक मॉल में सद्दाम और ज़ैनब की मुलाकात हुई उसके बाद दोनों दिल्ली से भाग निकले।


शाइस्ता और ज़ैनब के बीच ठनी......


माफिया अतीक अहमद और उसके भाई माफिया अशरफ की हत्या के बाद उसकी पत्नी ज़ैनब अपनी आगे की ज़िंदगी काटने की पूरी तैयार कर चुकी है। यही वजह है कि IS-227 गैंग के जितने भी सदस्य अशरफ के खास करीबी हैं। उनसे संपर्क करके अशरफ की प्रॉपर्टी की देखभाल करने और उसको सद्दाम और अपने नाम कराने का इंतज़ाम करने का हुकुम दिया था। इस बात से शाइस्ता परवीन और ज़ैनब में ठन गई थी और इसका असर माफिया के गुर्गों पर भी पड़ा। इसका नतीजा ये रहा कि कई बैठक में अशरफ के गुर्गों ने अतीक के करीबियों को धमकी भी दी थी, जिसकी तस्दीक गद्दी बिरादरी के लोग करते भी हैं। इसका ताजा उदारण अभी हाल में अतीक के गुर्गों पर दर्ज मुकदमों से समझा जा सकता है, जिसमें अतीक के खास शूटरों पर रंगदारी का आरोप लगा कर एफआईआर कराई गई है।


अशरफ की प्रॉपर्टी पर जैनब और सद्दाम की नजर......


बताया ये भी जा रहा है कि जैनब अशरफ की प्रॉपर्टी अपने और सद्दाम के नाम कराने का हर सम्भव प्रयास कर रही है, जिससे साफ है कि अतीक के गैंग को अब अशरफ की पत्नी ज़ैनब और उसका भाई सद्दाम ही संचालित करेगा। दिल्ली में ज़ैनब की लोकेशन मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हुई तो दोनों भाई बहन फिर से अंडर ग्राउंड हो गए है। अब पुलिस उनको खोज रही है, जिनके टच में ज़ैनब थी और जिसने सद्दाम का वीजा दिलवाने में मदद की थी।


अप्रैल में हुई थी अतीक और अशरफ की हत्या.....


बीते माह 15 अप्रैल की रात साढ़े दस बजे माफिया अतीक अहमद और उसके भाई माफिया अशरफ को पुलिस काल्विन अस्पताल ले गई थी। जहां तीन शूटरों ने अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियों बरसाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद तीनों शूटरों ने पिस्टल फेंककर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें