Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 11 जून 2023

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा पर बोला हमला,कहा-अखिलेश यादव और शिवपाल यादव खुद असुर हैं

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा पर बोला हमला,कहा-अखिलेश यादव और शिवपाल यादव खुद असुर हैं ....
 

झांसी।योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी शनिवार को झांसी पहुंचे। जहां नंदी ने दीनदयाल सभागार में व्यापारी सम्मेलन के दौरान मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाईं। इस दौरान नंदी ने पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के असुर वाले ट्वीट पर कहा कि अखिलेश और शिवपाल यादव खुद असुर हैं। बता दें कि कि हाल ही में अखिलेश यादव ने नैमिषारण्य धाम में पूजा के बाद योगी सरकार पर निशाना साधते हुए इशारों में असुर बोला था।


नंदी ने कहा कि जिस तरह से उन लोगों ने काम किया है, जैसे कि हम लोगों के यहां वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट है, वन डिस्ट्रिक्ट वन मेडिकल कॉलेज, वैसे ही उन लोगों (सपा सरकार) ने वन डिस्ट्रिक्ट वन गुंडा पैदा करने का काम किया, अपराधी पैदा करने का काम किया था। नंदी ने पूर्व की सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि तब अपराधी थानेदारों को निर्देशित करते थे, जिले के कप्तान, जिले के जिलाधिकारी को निर्देशित करने का काम करते थे, लेकिन आज गुंडों अपराधियों की शामत आई है। जो भी गुंडे और अपराधी हैं वो या तो प्रदेश छोड़ कर चले गए हैं या दुनिया छोड़कर चले गए हैं। 


बताते चलें कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि प्रदेश में मीडिया के सामने हत्याएं हो रही हैं।इसमें बीजेपी का हाथ है। इसपर जवाब देते हुए नंदी ने कहा कि अखिलेश यादव इस प्रदेश के मुखिया रहे हैं। इतने बड़े मुंह से इतनी छोटी बात अच्छी नहीं लगती। अखिलेश यादव के लिए कहना चाहूंगा कि वह जब पांच साल मुख्यमंत्री रहे तब शानदार एकांत ढूंढते थे। एयर कंडीशन मैं बैठ कर के लैपटॉप और वीडियो गेम, इसी में उन्होंने पूरा समय गुजार दिया। अब निकले हैं तो उनको बदलाव दिख रहा होगा।नंदी ने कहा कि हमने संकल्प पत्र जारी कर के काम किया। राम मंदिर और काशी कारीडोर, विंध्यवासिनी कॉरिडोर, मथुरा सब जगह तेजी से विकास हो रहे हैं। आज देश का लगभग 50 परसेंट से ज्यादा एक्सप्रेसवे हमारे पास होने वाले हैं। 


बता दें कि हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सीतापुर जिले के नैमिषारण्य धाम पहुंचे थे। नऐमइषआरण्य में अखिलेश यादव ने पूजा-अर्चना के बाद अपने ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा था कि आज के असुरों से जनमानस को बचाने के लिए हम यहां प्रार्थना करने आये हैं। माना जा रहा है कि अखिलेश ने ये ट्वीट भाजपा सरकार को केंद्र में रखते हुए किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें