Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 12 जून 2023

35 लाख खाताधारकों के खाते से गायब, बैंक मैनेजर और कर्मचारियों पर धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज

नहीं थम रहा है,धोखाधड़ी के मामले...

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के बड़के जिले प्रतापगढ़ में अक्सर बड़ा कारनामा होता रहता है। एक बार फिर बड़ा कारनामा हुआ है। अंतू में बैंक आफ बड़ौदा से चार खाताधारकों के खाते से फर्जी चेक के जरिए लगभग 35 लाख रुपए दूसरे के खाते में ट्रांसफर करने का कारनामा हुआ है। खाताधारकों के मोबाइल पर रुपए निकलने का मैसेज आया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ितों ने अंतू थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर पर बैंक मैनेजर सहित आधा दर्जन लोगों पर धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की है।


संग्रामपुर थाना क्षेत्र के धौरहरा के जितेंद्र सिंह का अंतू में बैक आफ बड़ौदा में खाता है। जितेंद्र का आरोप है कि उनके खाते से बैंक मैनेजर और कर्मचारियों ने धोखाधड़ी कर चेक से 1269600 रुपए अरुण कुमार, पंकज, मिथिलेश, रमेश पता अज्ञात के नाम से खाते में ट्रांसफर कर दिए। उनकी बेटी रुचि सिंह के खाते से चेक द्वारा तीन किस्तों में 591100 रुपए अरुण कुमार, राजेश कुमार के नाम ट्रांसफर किए गए। पूनम सिंह पत्नी संजय सिंह के खाते से चेक द्वारा छह किस्तों में महिला के खाते से 775300 रुपए आर्यन शर्मा के नाम से निकाले गए। 


अंतू थाना क्षेत्र के मझगंवा गांव के अलगू राम का बैक में खाते से चेक द्वारा चार किस्तों में मार्च महीने में 771500 रुपए अरुण कुमार के नाम से निकाले गए। मोबाइल में मैसेज आने पर खाताधारको को खाते से रुपए निकलने की जानकारी मिली, जिस पर पीड़ितों ने बैंक मैनेजर से शिकायत की तो वह उल्टा धमकी देने लगा। पीड़ितों ने मामले में अंतू पुलिस को तहरीर दी, जिस पर अंतू पुलिस ने रविवार को बैक मैनेजर, बैंक कर्मचारियों और अरुण कुमार, पंकज, मिथिलेश, रमेश, आर्यन, राजेश पर धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें