Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 8 मई 2023

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,एक की मौके पर ही मौत ,चार घायल

रायबरेली अयोध्या मार्ग पर अलाईपुर चौराहे के पास हुआ हुआ भीषण हादसा ......

अमेठी- जिले की मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत रायबरेली अयोध्या मार्ग पर अलाईपुर चौराहे के पास एक बाइक सवार परिवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया जिसमें एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। देर शाम दावत से लौट रहे थे घर, अलाईपुर के पास दुर्घटना के हुए शिकार फिर भी नही सुधरने का नाम लेते लोग मनमाने तरीके से रफ़्तार पकड़ने कि कोशिश में या फिर स्टंट बाजी दिखाने में रोज गवा देते है अपनी जान फिर सारा कसूर सिस्टम पर आजाता है देर शाम दावत से लौट रहे थे घर, अलाईपुर के पास दुर्घटना के हुए शिकार ।

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद सलाम पुत्र मोहम्मद हनीफ (20 वर्ष) निवासी कमवापुर मजरे नशरतपुर  कोतवाली मोहनगंज अमेठी अपने परिवार की ही राशिदा बानो पत्नी रमजान (उम्र करीब 35 वर्ष),अमरीन पुत्री मोइन खान (उम्र करीब 13 वर्ष) मोहम्मद नसीर पुत्र मोहम्मद नसीम (उम्र करीब 10 वर्ष),नाजो पुत्री रमजान (उम्र करीब 5 वर्ष)के साथ पल्सर मोटरसाइकिल संख्या यूपी 33 बीपी 6451 से रायबरेली जनपद के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहरेमऊ से दावत खाकर रविवार की देर शाम करीब 7 बजे वापस घर के लिए लौट रहे थे। जिन्हें अमेठी की सीमा अन्तर्गत रायबरेली अयोध्या मार्ग पर अलाईपुर चौराहे स्थित किसी अज्ञात वाहन ने भीषण टक्कर मार दिया जिसमें बाईक पर सवार 10 वर्षीय मोहम्मद नसीर पुत्र मोहम्मद नसीम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि सलाम पुत्र हनीफ,राशिदा पत्नी रमजान,अमरीन पुत्री मोइन खान,नाजों पुत्री रमजान गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना के तत्काल बाद दुर्घटना स्थल पर पहुंची कोतवाली मोहनगंज पुलिस ने सभी घायलों को आनन फानन एम्बुलेंस के जरिए नजदीक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई पहुंचवाया।जहां पर डॉक्टरों ने मोहम्मद सलाम की हालत को गंभीर देखते हुए तत्काल जिला चिकित्सालय रायबरेली के लिए रेफर दिया।वहीं अन्य घायलों का फौरी उपचार करते हुए डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को खतरे से बाहर बताया है। प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि म्रतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना कैसे हुई इसकी गहनता से पड़ताल की जा रही है। स्थित स्पष्ट होने पर विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें