Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 31 मई 2023

बहन से फ़ोन पर बात करता था शिक्षक, इसलिए चाकू से घोंप कर उतारा मौत के घाट

बहन से फ़ोन पर बात करता था शिक्षक, इसलिए चाकू से घोंप कर उतारा मौत के घाट.....

मंझनपुर। प्राथमिक विद्यालय भखंदा में तैनात शिक्षक शिवम पर जानलेवा हमले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से चोरी की बाइक व तमंचा बरामद हुआ है। आरोपी ने बताया कि सगाई टूटने के बाद भी शिक्षक उसकी बहन से फोन पर बात करता था। इससे नाराज होकर पहले उसने गोली मारी, कारतूस मिस होने पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया था। हमलावर के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक व तमंचा किया बरामद


पश्चिमशरीरा कोतवाली के धवाड़ा निवासी शिवम सिंह की तैनाती भखंदा में है। 12 मई को वह स्कूल बंद होने के बाद बाइक से घर लौट रहा था। कौशाम्बी कोतवाली के हजियापुर के समीप अपाचे बाइक सवार दो युवकों ने शिक्षक को ओवरटेक कर रोका व तमंचे से गोली मारनी चाही। फायर नहीं होने पर युवकों ने शिक्षक पर चाकू से हमला किया। पेट में दो व हाथ में चाकू का एक वार लगने से शिवम लहूलुहान होकर गिर पड़े। राहगीरों के शोर मचाने पर हमलावर भाग निकले।

शिक्षक को प्रयागराज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। शिक्षक की मां शांति ने पश्चिमशरीरा कोतवाली के चांदेराई निवासी अनिरुद्ध सिंह व एक अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर महेश चंद्र ने बताया अनिरुद्ध की तलाश में पुलिस ने जिले के अलावा पड़ोसी जनपदों में भी दबिश दी लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका। सोमवार को वाहन चेकिंग के दौरान वह पकड़ा गया है। 

उसके पास से जो बाइक बरामद हुई है वह पांच साल पहले प्रयागराज के धूमनगंज कोतवाली इलाके से चोरी हुई थी। इसके अलावा एक चाकू व तमंचा भी बरामद हुआ। अनिरुद्ध ने बताया कि उसकी बहन से शिवम की सगाई तय थी। वह रिश्ते के खिलाफ था। इसे लेकर सगाई तोड़ दी गई। इसके बावजूद भी शिवम बहन से फोन पर बात करता था। मंगलवार को आरोपी का चालान कर दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें