Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 22 मई 2023

बदमाशों ने किसान के घर बोला धावा,परिवार को बंधक बनाकर 8 लाख के जेवर और रुपए लेकर हुए फरार

बदमाशों ने किसान के घर बोला धावा....

 मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना मुंडाली क्षेत्र में शनिवार देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर लूट की।हथियारों से लैस बदमाशों ने परिवार के लोगों को बंधक बनाया और लूट का विरोध करने पर मारपीट की।बदमाशों ने कई घंटे तक घर को खंगाला और लाखों के जेवरात और रुपए लेकर फरार हो गए।


मिली जानकारी के अनुसार थाना मुंडाली क्षेत्र के नगला मल गांव में शनिवार देर रात किसान शिवम तोमर के घर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया।शिवम के परिवार के सभी लोग छत पर सो रहे थे। लगभग 8 से 10 हथियारों से लैस बदमाश घर में घुस गए।जैसे ही घर में आवाजें आने लगी तभी घर के लोग नीचे आए तो बदमाशों ने परिवार के लोगों को बंधक बना लिया।


लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सभी की पिटाई की और हथियारों के बल पर जमकर लूटपाट की।बदमाशों ने घर का काफी सामान तोड़ दिया और सेफ़ में रखे नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। लूट की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। लूट का खुलासा करने के लिए डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम लगाई गई। पुलिस लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का सुराग लगाने में है।


एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि शिवम तोमर और उनके भाई द्वारा तहरीर दी गई थी कि देर रात घर में घुसे बदमाशों ने डकैती डाली है। घर में रखे कैश और जेवरात लूट ले ग‌ए। मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें