Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 31 मई 2023

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली जान से मारने की धमकी,तेरे दिन पूरे हुए,एक महीने में तुझे निपटा देंगे

"रामचरितमानस व नई संसद के पूजा कार्यक्रम में मंदिर के पुजारियों के केसरिया वस्त्र के ऊपर अभद्र टिप्पणी व  बयानबाजी से सुर्ख़ियों में रह रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या को मिली जान से मारने की धमकी "

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली जान से मारने की धमकी,तेरे दिन पूरे हुए,एक महीने में तुझे निपटा देंगे....

लखनऊ।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य अपने बयानों के चलते अक्सर विवादों में रहते हैं। रामचरितमानस को लेकर दिए गये उनके बयान पर बवाल मचा था। अब स्‍वामी प्रसाद मौर्य को जान से मारने की धमकी मिली है। सपा नेता ने खुद इस बात की पुष्टि की है। मौर्य ने एक सोशल मीडिया अकाउंट की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है और उनकी तस्वीर के साथ गले के पास तलवार लटकाई है। मौर्य ने इस मामले में यूपी सरकार, मुख्य सचिव, यूपी पुलिस और डीजीपी से इस मामले को संज्ञान में लेने की गुहार लगाई है।


सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने इंटरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्रीराम नाम के ट्विटर हैंडल के कुछ स्क्रीन शॉट्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं,जिसमें स्वामी प्रसाद की फोटो को शेयर करते हुए उनके गले के पास एक तलवार लगाई गई है। इस तस्वीर के साथ लिखा गया है कि स्वामी प्रसाद मौर्य तेरे दिन पूरे हो गए हैं। एक महीने में तुझे निपटा देंगे, इसकी उलटी गिनती शुरू।


सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए कहा कि इण्टरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्री राम नामक ट्वीटर एकाउंट द्वारा दिनांक 29 मई 2023, समय 7:12 बजे सायं को अपने ट्वीटर वाल पर लिखकर कि एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे।यह टैग करने के साथ मेरी तस्वीर पर गले के सामने तलवार लटकाते हुए फोटो ट्वीट की गयी है, जो सीधे हत्या करने को इंगित करती है। कृपया यूपी सरकार, चीफ सेक्रेटरी, यूपी पुलिस, डीजीपी, लखनऊ पुलिस और लखनऊ के कमिश्नर उक्त प्रकरण की गम्भीरता को संज्ञान में लेते हुए प्रभारी कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित कराने का कष्ट करें। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री दफ्तर और गृह मंत्रालय को भी टैग करते हुए इस मामले पर कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित कराने की मांग की है।


बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पिछले दिनों रामचरितमानस पर दिए गए अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आए थे, जिसके बाद मौर्य ने साधु-संतों और धार्मिक गुरुओं को लेकेर भी कई बयान दिए, जिसकी काफी आलोचना हुई। स्वामी प्रसाद मौर्य ने 2022 का विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के टिकट पर फाजिलनगर सीट से लड़ा था, लेकिन चुनाव हार गए थे। बाद में सपा ने मौर्य को विधान परिषद का सदस्य बनाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें