Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 19 मई 2023

माफिया डॉन अतीक की फरार बेगम माफिया शाइस्ता परवीन पर अब गैंगस्टर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कसेगी श‍िकंजा, कुर्क होगी संपत्ति

माफिया डॉन की फरार बेगम माफिया शाइस्ता परवीन पर गैंगस्टर मुकदमा दर्ज ....
 

प्रयागराज।देश का बहुचर्चित उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद की पत्नी फरारी काट रही 50 हजार की इनामिया लेडी डाॅन शाइस्ता परवीन पर अब गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज होगा।पुलिस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज होने के बाद धारा 14 (1) के तहत शाइस्ता की चल और अचल संपत्ति भी कुर्क की जाएगी। पुलिस शाइस्ता और उसके सहयोगियों, करीबियों पर भी शिकंजा कसेगी। शाइस्ता परवीन के खिलाफ अभी चार मुकदमे दर्ज हैं। तीन मुकदमे कर्नलगंज थाने में धोखाधड़ी, कूटरचना सहित अन्य धाराओं में लिखा गया है। जबकि एक मुकदमा धूमनगंज थाने में उमेश पाल और उनके सरकारी सुरक्षाकर्मियों की हत्या का है। इस मुकदमे में शाइस्ता को भी नामजद आरोपित बनाया गया है।


उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस और एसटीएफ की टीम लेडी डाॅन शाइस्ता परवीन की तलाश बड़ी शिद्दत से कर रही है,लेकिन शाइस्ता गिरफ्त से बाहर है।गिरफ्तारी न होने पर शाइस्ता पर पहले 25 और फिर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया।लंबे समय से फरारी काट रही शाइस्ता पर शिकंजा कसने के लिए अब गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है।इससे पहले अतीक के गैंग आइएस-227 में शाइस्ता और उसके बेटे सहित कई अन्य का नाम शामिल किए जाने की बात कही जा रही थी। 


सूत्रों का कहना है कि अतीक के गैंग चार्ट से मृतकों का नाम अलग करते हुए नए सदस्यों का नाम बढ़ाया जाएगा। शाइस्ता पर गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा होने पर उसके नाम से बनाई गई चल अचल संपत्तियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उमेश पाल हत्याकांड में फरारी काट रहे पांच-पांच लाख के इनामी शूटर साबिर और बमबाज गुड्डू मुस्लिम का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।पुलिस की ओर से शाइस्ता, साबिर और गुड्डू के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। मगर पुलिस से लेकर एसटीएफ को चकमा देते हुए तीनों लगातार फरारी काट रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें