Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 11 मई 2023

तेज रफ्तार का कहर:जायलो कार बाइक को रौंदते हुए पेड़ से टकराई,चार की हुई मौत,पांच की हालत गंभीर

जायलो कार बाइक को रौंदते हुए पेड़ से टकराई.....

 बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। गुरुवार दोपहर एक तेज रफ्तार जायलो कार मोटरसाइकिल सवारों को रौंदते हुए पेड़ से जा टकराई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार शिक्षक-शिक्षिका और जायलो सवार पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गयी। वहीं जायलो सवार पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे चिकित्सकों ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया है। हादसे की जानकारी होने पर सीओ कैसरगंज कमलेश सिंह, एसडीएम महेश कुमार कैथल घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।कैसरगंज कोतवाली के गोडहिया नंबर एक के मजरा शीतलपुरवा के अमरेश का विवाह गोंडा के परसपुर से तय हुआ था। अमरेश की बारात बुधवार को शीतलपुरवा से परसपुर गई थी। गुरुवार को बारात में गए लोग जायलो कार से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर हादसा हुआ। हादसे में गंभीर रुप से घायल ज्ञानी ने बताया कि उन्हें बस टक्कर की गूंज सुनाई दी और उसके बाद जब होश आया तो वह अस्पताल में थे। बहराइच में हुए भीषण सड़क हादसे की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख प्रकट किया है। सीएम ने ट्वीट करके शोक संवेदना जाहिर की है। साथ ही जिला प्रशासन को घायलों का बेहतर इलाज करवाने के लिए निर्देशित किया है।


मिली जानकारी के अनुसार बाराबंकी जिले के सिद्धौर कोठी निवासी शिक्षिका 30 वर्षीय क्षमारानी की तैनाती जरवल ब्लॉक के बिराहिमडीह में है।गुरुवार दोपहर क्षमारानी हुजूरपुर प्रथम में तैैनात बाराबंकी के कोटवा इनायत निवासी शिक्षक 31 वर्षीय रोहित कुमार वर्मा के साथ घर वापस जा रही थी। इसी दौरान जरवल रोड थाना क्षेत्र के चुर‌ईपुरवा के आस बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर इनकी मोटरसाइकिल में सामने से आ रही तेज रफ्तार जायलो कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि क्षमारानी और रोहित मोटरसाइकिल समेत लगभग तीस फीट तक उछल गए। जायलो मोटरसाइकिल को रौंदते हुए पेड़़ से जा टकराई। हादसे में शिक्षिका क्षमारानी,शिक्षक रोहित कुमार वर्मा, जायलो में सवार कैसरगंज कोतवाली के ग्राम पंचायत गोडडिया नंबर एक के मजरा शीतलपुरवा निवासी 45 वर्षीय पवन व इनका 5 वर्षीय बेटा आदित्य की मौके पर ही मौत हो गयी। जायलो में सवार कैसरगंज के जगनपुरवा निवासी 10 वर्षीय रोहित, बौंडी थाने के बेहटा चूड़ामणि निवासी 25 वर्षीय ननकेश गोड़िया,कैसरगंज के जगन्नाथ महतोपुरवा निवासी 25 वर्षीय प्रदीप,कैसरगंज के गोडहिया नंबर एक निवासी 19 वर्षीय ज्ञानी और हरदी थाना क्षेत्र के हरचंदा निवासी कोयली गंभीर रुप से घायल हो गए।सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए सीएची मुस्तफाबाद पहुंचाया। जहां कोयली, प्रदीप और ज्ञानी की हालत गंभीर हालत देखकर चिकित्सकों ने उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया है।


ग्रामीणों ने बताया कि हादसे के समय जायलो कार की रफ्तार बहुत तेज थी और रफ्तार तेज होने से ही जायलो अनियंत्रित होकर सामने से आ रही मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल के पीछे बैठी शिक्षिका क्षमारानी लगभग 30 फीट तक उछल गयी और बगल में लगे पेड़ की टहनी पर जाकर फंस गयी। शिक्षिका का वजन न सह पाने की वजह से टहनी टूट गयी, जिसके बाद शिक्षिका नीचे गिर गई। ग्रामीणों ने बताया कि हादसे में जायलो कार और मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़़ गए। जरवलरोड थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे की जानकारी होने पर मौके का निरीक्षण किया है। साथ ही अस्पताल जाकर घायलों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। हादसे में चार लोगों की मौत और पांच लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। इस मामले में पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। - प्रशांत वर्मा, एसपी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें