Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 23 मई 2023

खाने में नमक की मात्र ज्यादा होने पर ,लड़की वालों ने हलवाई को खौलती कढ़ाई में डाला, बुरी तरह झुलसा

खाने में नमक ज्यादा होने पर लड़की वालों ने हलवाई को खौलती कढ़ाई में डाला.....
 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गुडंबा के एक शादी समारोह में नमक अधिक होने पर लड़की पक्ष वालों ने हलवाई की पिटाई कर खौलते तेल की कढ़ाई में फेंक दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। युवक का सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़ित के भाई की शिकायत पर गुड़बा पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की खोजबीन कर रही है।



पुलिस के अनुसार, इटौंजा के शुवंशीपुर के रहने वाले चंदर के अनुसार, उनका छोटा भाई गया प्रसाद पेशे से हलवाई है। वह विवाह समारोह में खाना बनाने का काम करता है। विगत शनिवार (20 मई) को गया प्रसाद ने गुडंबा के अतरौली स्थित पाल ट्रेडर्स के पास मैदान में आयोजित शादी सामारोह में खाना बनाने का आर्डर लिया था। खाने में नमक अधिक होने की बात कहकर दुल्हन के पिता किशेारी, उसका भाई उमेश व अन्य रिश्तेदार गया प्रसाद को गालियां देते हुए उसकी पिटाई करने लगे।



इसी बीच देखते ही देखते आरोपितों ने हलवाई को उठाकर खौलते हुए तेल कीर कढ़ाई में फेंक दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। आनन-फानन में साथियों ने उसे सिविल अस्पताल में एडमिट करवाया। इस दौरान वह लगभग 70 फीसद तक झुलस गया। इंस्पेक्टर गुडंबा नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि पीड़ित के भाई चन्दर की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है, जलद ही आरोपित पुलिस की हिरासत में होंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें