Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 5 मई 2023

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर तंज किया कहा-क्या कोई बजरंगबली को बांध पाया है

 यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मिर्जापुर में मोदी का राग अलापा...

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को अहरौरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। डिप्टी सीएम केशव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की मति भ्रष्ट हो गई है। कर्नाटक में कांग्रेस ने देश विरोधी संगठन पीएफआई की तुलना समाजसेवा करने वाले बजरंग दल से की है। क्या कोई बजरंगबली को रोक सकता है। बजरंग दल और बजरंगबली पर प्रतिबंध लगाना किसी के वश की बात नहीं है। बजरंग दल सेवा सुरक्षा का संस्कारित दल है।


डिप्टी सीएम केशव ने पीएफआई को सिमी का परिवर्तित रूप बताया। डिप्टी सीएम ने कहा कि कर्नाटक हनुमान जी की जन्मभूमि है। वहां चुनाव हो रहा है और कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम सत्ता में आए तो बजरंग दल पर प्रतिबंध लगा देंगे। क्या बजरंगबली को कोई बांध पाया है। रावण ने कोशिश की तो उसका दुष्परिणाम उसे भी भुगतना पड़ा है। डिप्टी सीएम ने कहा बजरंग दल तो भगवान राम की भक्ति में डूबा हुआ एक संगठन है। समाज की सेवा का सुरक्षा का एक संस्कार से युक्त संगठन बजरंग दल है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है। 


श्रारीराम जन्मभूमि में भव्य एवं दिव्य मंदिर निर्माण के साथ सभी हिंदू धार्मिक स्थलों का पुनरुद्धार किया जा रहा है।डिप्टी सीएम ने कहा कि ऐसे समय में बजरंग दल जैसे राष्ट्रभक्त संगठन की तुलना पीएफआई जैसे राष्ट्रद्रोही संगठनों से करना कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन है। डिप्टी सीएम केशव ने ईडी और सीबीआई कार्रवाई की बात करते हुए विपक्ष पर हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा कि छापा पड़ता है तो सपा, बसपा और कांग्रेस वाले तिलमिला जाते हैं। अगर उन्होंने भ्रष्टाचार किया ही नहीं होता तो छापे की नौबत ही नहीं आती। 


डिप्टी सीएम ने कहा कि आज तक क्या किसी गरीब के यहां छापा पड़ा है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचार को मिटाना है तो नगर पालिका, नगर पंचायत में भाजपा को जिताना होगा। विपक्षी दलों ने जो भ्रष्टाचार अपनी सरकार के समय किए थे, भाजपा उनकी जांच करवाकर सजा दिला रही है। डिप्टी सीएम ने जनता से आह्वान किया कि वह कर्ज के रूप में भाजपा के पक्ष में मतदान करें, वह वादा करते हैं कि ब्याज समेत लौटाएंगे।कमल का फूल विकास, सुशासन की गारंटी देता है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें