Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 24 मई 2023

प्रतापगढ़ में सगे भाई की चाकू से गोद- गोदकर हत्या कर चौकीदार पहुँच गया थाने

 



शुकुलपुर गाँव में पुलिस लॉकअप में भाई की चाकू से गोद- गोदकर हत्या का आरोपी...



सांगीपुर। जूही शुकुलपुर में सोमवार की रात सगे भाई की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी चौकीदार खून से सने कपड़े पहने थाने पहुंचा । बताया कि अपने भाई की हत्या कर दी है । यह सुनते ही पुलिसकर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गयी । पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। सांगीपुर थाना  क्षेत्र के जूही शुकुलपुर निवासी शैलेन्द्र तिवारी उर्फ परदेसी थाने का चौकीदार है । उसकी माँ माधुरी देवी मनोरोगी है उसके पिता ज्ञानेंद्र 20 वर्ष पहले संदिग्ध हालात में घर से गायब हो गये थे। माधुरी का छोटा बीटा शैलेश तिवारी उर्फ टिंकू (28 ) ई -रिक्शा चलाकर परिवार का गुजर- बसर करता था। पड़ोसियों के अनुसार सोमवार की शाम चौकीदार अपनी मनोरोगी माँ को मारपीट रहा था ,तभी शैलेश पहुँच गया । 


माँ की पिटाई कर रहे भाई का विरोध करने लगा । जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, हालांकि बाद में शांत हो गये । रात करीब दो बजे शैलेन्द्र  छत पर सो रहे भाई शैलेश के पास पहुंचा और चाकू से गोद- गोदकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खून से सने कपडे पहने हुए ही थाने पहुँच गया । उसे लॉकअप में डालने के बाद थानाधाक्ष घटना स्थल पर पहुंचे। आस- पास के लोगों से पूछताछ के बाद मनोरोगी माँ से घटना की बाबत जानकारी करने का प्रयास किया , लेकिन वह कुछ बताने में असमर्थ रही । सांगीपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक के चाचा भूपेंद्र नाथ तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने शैलेन्द्र तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया, आरोपी हिरासत में है । 


आरोपी का कहना है कि मै नहीं मारतातो वह मुझे मार कर बोरे में भरकर  फेंक देता , भाई की हत्या करने के बाद शैलेन्द्र तिवारी लॉकअप में चीखता रहा । बोला छोटा भाई शैलेश माँ की पिटाई करता था, जब वह विरोध करता था तो उसे भी मारता-पीटता था । धमकी दिया था कि उसकी हत्या करने के बाद बोर में भरकर फेंक । ग्रामीणों का कहना था कि चौकीदार ही माँ की पिटाई करता था । दोनों भाइयों का विवाह नहीं हुआ था, बड़े भाई द्वारा माँ को प्रताड़ित करने की खबर मिलने के बाद वह करीब डेढ़ माह पहले घर आया था। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें