Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 1 मई 2023

दबंगों की दबंगई पूर्व ब्लॉक प्रमुख व ग्राम प्रधान ने चौकी इंचार्ज को सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर कर पीटा

 

चौकी  इंचार्ज को पूर्व ब्लाक प्रमुख व ग्राम प्रधान ने सड़क पर बेरहमी से पीटा

बाराबंकी।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में दबंगों की दबंगई सामने आई है। देवा कोतवाली क्षेत्र में अचानक कार से टकराए युवक को सलाह देना चौकी इंचार्ज को मंहगा पड़ गया। दबंग पूर्व ब्लॉक प्रमुख और उसके ग्राम प्रधान भाई ने अपने परिजनों व समर्थकों के साथ मिलकर चौकी इंचार्ज को सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा। राहगीरों की सूचना पर पुलिस बल ने मोर्चा संभाला और घेराबंदी करके पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत सात लोगों को धरदबोच। सभी पर हत्या की कोशिश, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और एससी/एसटी का मुकदमा दर्ज किया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार रविवार को देवा कोतवाली क्षेत्र के सिपहिया गांव के प्रधान जलील अहमद और उनके बेटे फैसल अहमद के बीच शादी को लेकर कहासुनी हो रही थी। जलील की फटकार पर फैसल देवा-चिनहट मार्ग की तरफ भागा। फैसल अचानक उधर से गुजर रहे देवा कोतवाली की माती चौकी इंचार्ज शशिकांत सिंह की कार के सामने आ गया। शशिकांत सिंह ने तेजी से ब्रेक मारते हुए फैसल से नाराजगी जाहिर की। इस तरह से न करने की सलाद दी तो फैसल अभद्रता करने लगा। शशिकांत और फैसल में मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान मौके पर फैसल के पिता ग्राम प्रधान जलील अहमद, चाचा पूर्व ब्लॉक प्रमुख जमील अहमद, जलील अहमद के बेटे अनस, आजम और समर्थक आलम व सतीश पहुंच गए। इन लोगों ने चौंकी इंचार्ज शशिकांत सिंह को पकड़कर पीटना शुरु कर दिया। काफी देर तक यह दबंग चौकी इंचार्ज को सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर फिल्मी स्टाइल में पीटते रहे। 


किसी राहगीर ने इसकी सूचना देवा पुलिस को दी तो कोतवाल पंकज कुमार सिंह समेत कोतवाली की पूरा पुलिस बल सिपहिया पहुंच गया। पुलिस को आता देख सभी हमलावर भाग गए, लेकिन पुलिस ने दबंगों के घरों की घेराबंदी कर ली। कुछ लोग खेतों की तरफ भागे तो पुलिस ने उन्हे धरदबोचा। पुलिस ने पूर्व प्रमुख व प्रधान को गांव से दबोच लिया। इस मामले में चौकी इंचार्ज शशिकांत सिंह की तहरीर पर सभी के खिलाफ हत्या की कोशिश, बलवा, मारपीट, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने व एससी/एसटी का केस दर्ज किया है। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें