Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 19 मई 2023

बसपा मुखिया मायावती ने की समीक्षा बैठक,कहा- वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा,अभियान गांव-गांव चलाएं

बसपा मुखिया मायावती ने की समीक्षा बैठक....

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में मिली जबरदस्त हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गुरुवार को राजधानी लखनऊ में प्रदेश कार्यालय में सभी छोटे बड़े पदाधिकारियों के साथ बैठक की।मायावती ने कहा कि वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा का अभियान गांव-गांव तेजी के साथ चलाया जाए।


 प्रदेश कमेटी और सभी 18 मंडलों में जिलों के पदाधिकारियों की बैठक लेते हुए बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में मिशनरी लक्ष्य के साथ लगन से जुट जाना है। मायावती ने निकाय चुनाव की जिलेवार समीक्षा की और फीडबैक लेते हुए कहा कि चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी ने साम दाम दंड भेद जैसे घिनौने हथकंडे अपनाये। भाजपा ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए दमन की कार्रवाई की। वोटर लिस्ट में गड़बड़ी की शिकायत रही।यह लोकतंत्र एवं भविष्य के लिए बेहद दुखद है। इसका जवाब लोकसभा चुनाव में जनता देगी। 


बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि निकाय चुनाव में लोगों की आपसी गुटबाजी, रंजिश और मनमुटाव तथा चुनाव में टिकट नहीं मिल पाने आदि के कारण हालात थोड़े दिन अलग जरूर रहते हैं। इसे आगे ध्यान में रखकर संगठन को मजबूत किया जाए। मायावती ने कहा कि भाजपा चाहे जो भी दावा करे,लेकिन वास्तविकता यह है कि ओबीसी आरक्षण तथा महिला सीटों के आरक्षण समेत शुरू से लेकर अंत तक निकाय चुनाव को हर तरह से मैनेज व मैनिपुलेट किया गया। बावजूद इसके मेयर चुनाव को छोड़कर भाजपा की दाल लोगों ने बहुत ज्यादा नहीं गलने दी।


बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि मेयर का चुनाव भी यदि ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से होता तो परिणाम कुछ और होते। मायावती ने कहा कि आगरा और सहारनपुर के मेयर चुनाव में बसपा को घिनौना षड्यंत्र करके हरा दिया गया। पार्टी कार्यकर्ता चुनावी खर्च के लिए पार्टी को आर्थिक रूप से मजबूत रखने को कभी ना भूलें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें