Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 24 मई 2023

भाजपा विधायक सुनील शर्मा का सीएम योगी को पत्र,अवैध मजारों पर चलवाया जाए बुलडोजर

 भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने सीएम योगी लिखा पत्र.....
 

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी से विधायक सुनील शर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में अवैध धार्मिक मजारों के निर्माण को हटाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। सुनील शर्मा ने पत्र में लिखा है कि मेरे विधानसभा क्षेत्र साहिबाबाद में विभिन्न स्थानों पर गत दिनों में अवैध धार्मिक मजारों का निर्माण किया गया है। धार्मिक स्थल की आड़ में कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा सरकारी जमीनों पर कब्जा किया हुआ है।


विधायक सुनील शर्मा ने पत्र में तीन मजारों का भी जिक्र किया है। इसमें राजनगर एक्सटेंशन चौराहे पर रैपिड रेल स्टेशन के नीचे मुरादनगर से गाज़ियाबाद आते हुए फ्लाईओवर से पहले, आईटीएस कॉलिज के सामने वाली रोड जो कि करहैडा हिण्डन एयरबेस की ओर जाते हुए बाएं हाथ पर स्थित और तीसरा हिण्डन से वसुन्धरा जाते हुए हिण्डन रेलवे पुल के नीचे अर्थला में बना है।


विधायक सुनील शर्मा ने पत्र के जरिए कहा कि मजारों के निर्माण से धीरे-धीरे सरकारी जमीनों पर कब्जा किया जा रहा है। यह एक मजार जिहाद के रूप में सोची समझी साजिश के तहत कार्य किया जा रहा है।सभी मजारों के कारण आए दिन कोई न कोई दुर्घाटना घटित होती रहती है तथा यातायात बधित होता है।उपरोक्त सभी मजारों की जांच कर सरकारी जमीन पर निर्माण की गई इन अवैध मजारों को हटाकर सरकारी भूमि खाली कराने का कष्ट करें।


आपको बताते चलें कि उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जहां पूरे उत्तराखंड में सरकारी जमीनों पर बनी मजारों को हटाने की एक मुहिम चला रखी है। हर तरफ मजारों पर बुल्डोजर गरज रहा हैं।वहीं अब गाजियाबाद की साहिबाबाद विधानसभा से भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र से यह मुहिम शुरू की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें