Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 15 मई 2023

असद और अनिल दुजाना के एनकाउंटर के बाद अब इन दो बदमाशों की एनकाउंटर में हुई मौत,सिपाही की हत्या कर हुए थे फरार

असद और अनिल दुजाना के एनकाउंटर के बाद अब इन दो बदमाशों की एनकाउंटर में हुई मौत...
 


जालौन।उमेश पाल हत्याकांड के बाद योगी की पुलिस फुल फॉर्म में है।पुलिस अब अपराधियों और बदमाशों को किसी भी हाल में बख्सने के मूड में नहीं है।इसी क्रम में रविवार को जालौन पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की।जिले की उरई कोतवाली क्षेत्र के गोविंदम ढाबे के पास बीते दिनों दो बदमाशों ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही भेदजीत की हत्या कर थी और फरार हो गए थे।सिपाही की हत्या के बाद‌ पुलिस महकमे में हडकंप मच गया था। दोनों को पकड़ने के लिए एसपी ने चार टीमें गठित की थी।

बदमाशों की तलाश में एसओजी ,सर्विलांस और कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर फैक्ट्री एरिया के पास बदमाशों की घेराबंदी की।पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।फायरिंग में उरई कोतवाली प्रभारी के हाथ में गोली लगने से घायल हो गए।पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनो बदमाशों पर फायरिंग की। फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लगने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस दोनो बदमाशों को राजकीय मेडिकल कॉलेज लाई,लेकिन हालात गंभीर होने से इलाज के दौरान मौत हो गई। 

9 मई की रात की थी सिपाही की हत्या ....

बता दें कि 9 मई की रात उरई नेशनल हाईवे की पुलिस चौकी से चंद कदम दूर ड्यूटी पर तैनात सिपाही भेदजीत सिंह की नुकीले हथियार से हत्या कर दी गई थी। मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने सिपाही की हत्याकर मौके से फरार गए थे। सिपाही की हत्या को लेकर एडीजी और आईजी सहित कई आला अफसर उरई में आ गए थे।कानपुर से एसपीएफ भी बदमाशों को पकड़ने के लिए उरई आ गई थी। सिपाही की हत्या के चार दिन बाद ही रविवार दोपहर को उरई की फैक्ट्री एरिया स्थित जंगल में सिपाही की हत्या करने वाले दोनों बदमाशों से एसओजी और पुलिस की चार टीमों से मुठभेड़ हो गई।पुलिस की टीमों ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस की टीमों पर फायरिंग शुरू कर दी।जवाबी कार्रवाई करते हुए एसओजी और पुलिस की टीमों ने फायरिंग की।फायरिंग में दोनों बदमाश ढेर हो गए।

शहर कोतवाल शिवकुमार सिंह राठौर हुए घायल....

इस मुठभेड़ में शहर कोतवाल शिवकुमार सिंह राठौर घायल हो गए। मुठभेड़ में ढेर हुए बदमाशों की पहचान कल्लू निवासी रहिया और दूसरे की पहचान रमेश निवासी सरसौखी के रूप में हुई। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया।मुठभेड़ में बदमाशों के ढेर होने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा और अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी भी मौके पर पहुंच गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें