Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 28 अप्रैल 2023

सपा विधायक का धमकी भरा ऑडियो वायरल, पार्टी के यूथ नेता ने कहा हाथ-पैर तुड़वा देंगे

 समाजवादी  पार्टी के विधायक पूर्व मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी...

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की सिकंदरपुर विधानसभा से समाजवादी  पार्टी के विधायक पूर्व मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी का एक धमकी भरा ऑडियो सोशल मीडिया पर बड़े जोर-शोर से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में सपा विधायक अपने ही पार्टी के युवा नेता को मारकर हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दे रहे हैं। युवा नेता को पार्टी से मिले सिंबल के खिलाफ प्रचार करने का दबाव बना रहे हैं।रिजवी निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन कर रहे हैं।

सपा विधायक मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ऑडियो में कह रहे हैं कि हमारे सिकंदरपुर विधानसभा में क्यों आ रहे हो, दूसरा विधानसभा बांसडीह खाली है, वहां जाओ नहीं, तो मारकर हाथ-पैर तुड़वा देंगे। पीड़ित यूथ बिग्रेड के राष्ट्रीय सचिव जुबेर उर्फ सोनू की मानें तो विधायक जी उन्हें फोन पर मारकर हाथ-पैर तोड़ने की बात कह रहे हैं। सिकंदरपुर विधानसभा में अपनी पार्टी के घोषित उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने से रोक रहे हैं। विधायक निर्दल उम्मीदवार को चुनाव लड़ा रहे हैं। 


सपा यूथ नेता जुबेर कहा कहना कि सिकंदरपुर नगर पंचायत में समाजवादी पार्टी की ओर से दिनेश चौधरी प्रत्याशी घोषित किए गए हैं और वहां पर पूर्व मंत्री रिजवी साहब अपने पक्ष के प्रत्याशी को टिकट नहीं मिलने के कारण एक अपने प्रत्याशी को चुनाव लड़ा रहे हैं, लेकिन मैं कार्यकर्ता हूं और जमीन से जुड़ा हूं, इसलिए मैं तो समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार करूंगा। सपा यूथ के नेता जुबेर ने कहा कि तहसील के बाहर मैं दिनेश चौधरी का सिंबल जमा कर रहा था और रात को नगर में भ्रमण कर रहा था, तभी रिजवी साबह का फोन आया।


विधायक जी ने हाथ-पैर तोड़ने और हत्या करने की धमकी दी।जब से विधानसभा का टिकट मांगा हूं, तभी से मुझे टॉर्चर किया जा रहा है। सपा यूथ के नेता नेता जुबेर ने विधायक से जान का खतरा बताया है। जुबेर ने पार्टी आलाकमान से न्याय की गुहार लगाई है। सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा विधायक की यह धमकी भरा ऑडियो निंदनीय है।विधायक पार्टी के जिम्मेदार व्यक्ति हैं। उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए। दोनों नेताओं से बात कर मतभेद मिटाकर पार्टी हित में काम करने के लिए कहेंगे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें