Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 26 अप्रैल 2023

मोस्ट वांटेड शाइस्ता ने शासन-प्रशासन की नाक में कर रखा है दम, फरार रहकर भी माफिया डॉन की बेगम प्रयागराज में जुटा रही है, फंडिंग

मोस्ट वांटेड शाइस्ता ने शासन-प्रशासन की नाक में कर रखा है, दम...

प्रयागराज। कुख्यात माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद हत्याकांड के बाद यूपी एसटीएफ अतीक की पत्नी लेडी डाॅन शाइस्ता परवीन का पता लगाने के लिए जुटी हुई है। प्रयागराज और आस-पास के जिलों में एसटीएफ और एस‌ओजी दिन रात बड़ी शिद्दत से शाइस्ता को तलाश रही है, लेकिन शाइस्ता का कुछ पता नहीं चल रहा है। उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या के मामले में शाइस्ता परवीन पर शूटर को आईफोन और रुप‌ए मुहैया कराने का आरोप है। इसके बाद से शाइस्ता लगातार फरारी काट रही है।


जांच ऐजेंसियों को कुछ खास इनपुट मिले हैं। मिले इनपुट से पता चला है कि शाइस्ता प्रयागराज में ही है और अपने करीबियों से फंडिंग की व्यवस्था करने में जुटी है। पुलिस अतीक के करीबियों की लिस्ट बनाकर उनके बैंक खातों पर भी नजर रखे हुए है। कुछ रुपयों के मूवमेंट की जानकारी भी लगी है, जिसके आधार पर लीगल कार्रवाई शुरू की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ लेडी डॉन शाइस्ता किसी भी समय गिरफ्तार कर सकती है या उसे कभी भी सरेंडर करना पड़ सकता है। ऐसे में शाइस्ता लंबी कानूनी कार्रवाई और वकीलों की फीस के लिए रुपए की जरूरत होगी। शाइस्ता बिना रुपए के कुछ नहीं कर पाएगी।फरारी काटने बाद भी शाइस्ता अपने चार्टेड अकाउंटेंट के संपर्क में है। अतीक की संपत्ति का आकलन 10 हजार करोड़ रुपए से अधिक का लगाया गया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें