Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 13 अप्रैल 2023

अतीक-अशरफ का पाकिस्तान कनेक्शन: ड्रोन के जरिए सरहद पार से आते थे हथियार, खरीदता था, माफिया अतीक


प्रयागराज। 17 साल की उम्र से खून की नदियां बहाकर बलवान बने माफिया अतीक अहमद की रिमांड की कॉपी में गुरुवार को बड़ा खुलासा हुआ। अतीक और अशरफ दोनों का पाकिस्तान कनेक्शन सामने आ चुका है। रिमांड की कॉपी में बताया जा रहा है कि सरहद पार पाकिस्तान से आने वाले हथियार ड्रोन के जरिए पंजाब में गिराए जाते थे। अतीक उन हथियारों को खरीदता था।इसका खुलासा होते ही अतीक को पुलिस पंजाब पूछताछ के लिए ले जा सकती है। इसके अलावा अतीक के पास असलहों और बमों का जखीरा भी है, प्रयागराज कौशांबी फतेहपुर और उन्नाव में यह असलहे और बम छिपाकर रखे गए हैं।


प्रयागराज पुलिस ने दावा करते हुए कहा है कि आज और कल जेल में दिए गए बयान में अतीक व अशरफ ने पाकिस्तान कनेक्शन और असलहों के जखीरे की बात कबूली है। पुलिस ने इन्हीं बातों का पता लगाने के लिए अतीक व अशरफ को 4 दिनों के लिए अपनी कस्टडी में लिया है।पुलिस कस्टडी रिमांड के आदेश में अतीक और अशरफ के यह बयान लिखे भी गए हैं। वहीं बेटे असद के एनकाउंटर के बाद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी अगले 24 घंटे में सरेंडर कर सकती हैं। माना जा रहा है कि शाइस्ता वकीलों के जरिए पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर सकती हैं। 


पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए बेटे असद का अंतिम बार चेहरा देखने के लिए पुलिस के सामने शाइस्ता सरेंडर करने की फिराक में हैं। शाइस्ता परवीन कोर्ट के बजाय पुलिस में सरेंडर करना चाहती हैं। आपको बता दें कि उमेश पाल अपहरण केस में गुजरात की साबरमती जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे माफिया अतीक अहमद को गुरुवार को प्रयागराज की कोर्ट में पेश किया गया। बीती 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में अतीक नामजद है। पेशी के दौरान कोर्ट ने अतीक और उसके भाई अशरफ दोनों की 4 दिन की न्यायिक हिरासत मंजूरी दे दी है। अब दोनों से पूछताछ की जाएगी।


बेटे का एनकाउंटर, टूटा गया माफिया अतीक...


बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या को माफिया अतीक अहमद ने अपने बेटे असद अहमद से एग्जिक्यूट कराया। 24 फरवरी को गोलियों की तड़तड़ाहट और बमबाजी में उमेश पाल और उसके दोनों गनर की हत्या कर दी। उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई तो अतीक का परिवार फरार हो गया। लगभग 50 दिन फरारी काटने के बाद अतीक के बेटे असद का आज यूपी एसटीएफ ने झांसी में एनकाउंटर कर दिया, अतीक के 5 कंधों में से एक ढेर होते ही वो भी टूट गया।


असद के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहता है,माफिया अतीक...


माफिया अतीक अहमद बेटे असद अहमद के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहता है। अतीक चाहता है कि उसके बेटे असद का अंतिम संस्कार प्रयागराज में ही किया जाए। अतीक असद के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगेगा। अतीक के वकील प्रयागराज कोर्ट में अर्जी दाखिल करेंगे, इसके साथ ही अतीक की तरफ से यह अपील भी की जाएगी कि पुलिस असद के शव को झांसी से प्रयागराज लाने की व्यवस्था करें। वहीं अतीक के अलावा उसका भाई अशरफ भी भतीजे असद के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहेगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें