Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 29 मार्च 2023

यूपी निकाय चुनाव: बसपा में महिलाओं को प्रचार की जिम्मेदारी, प्रयागराज में माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता होंगी महापौर पद की प्रत्याशी

वांटेड व पच्चीस हजार की इनामिया सजायाफ्ता माफिया डॉन अतीक अहमद की बेगम परवीन को बसपा सुप्रेमों अपने भतीजे की शादी में भेजा था,आमंत्रण कार्ड... 

आखिर किस लालच में माया, मोस्ट वांटेड शाइस्ता परवीन को लगा रही हैं,गले...

लखनऊ बहुजन समाज पार्टी में इस बार निकाय चुनाव में प्रचार की जिम्मेदारी तेज-तर्रार महिलाओं को देने की रणनीति बनी है। हर बूथ पर महिला विंग तैयार की जा रही है। इसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री बसपा मुखिया मायावती जल्द ही राजधानी लखनऊ में बैठक करेंगी। समीक्षा के लिए सभी कोऑर्डिनेटरों को तैयारी करने और बूथ स्तर पर चल रहे अभियान का पूरा रिकार्ड तैयार करने को कहा गया है। वर्ष-2012 में सत्ता से हटने के बाद बसपा और उसकी सुप्रीमों मायावती का ग्राफ दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है। 


मायावती जब सत्ता में नहीं रहती हैं तो वह निकाय और पंचायत चुनावों से मुंह मोड़ लेती रही, परन्तु इस बार निकाय चुनाव में बसपा सुप्रीमों दगे मोहरों से निकाय चुनाव में एक बार दांव खेलने का मन बनाया है।फ़िलहाल प्रयागराज सहित समूचे प्रदेश में जब माफिया राज को मिट्टी में मिलाने का कार्य योगी सरकार ताल ठोंक कर रही है, उस दौर में मायावती की यह चाल कहीं उल्टी न पड़ जाए। चूंकि आमजनमानस के दिलोदिमाग में माफियाओं को नेस्तनाबूत करने के योगी के फैसले से सब खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में मायावती का माफिया प्रेम उनकी राजनीतिक जीवन के लिए अभिशाप न साबित हो !


पांच बिंदुओं पर होगा दावेदारों का बायोडाटा...


बता दें कि नगर निकाय चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए सभी दल ऐड़ी से लेकर चोटी तक जोर लगा रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी भी इस बार खास तैयारी की है। बसपा हर बूथ पर ऐसी महिलाओं की टीम अलग से तैयार करेगी, जो तेज-तर्रार, अधिक पढ़ी-लिखीं और प्रचार में काफी सक्रिय रही हैं। पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि प्रत्येक दावेदारों को पांच बिंदुओं पर परखा जाएगा। इनमें साफ-सुथरी छवि, शिक्षा, सामाजिक दायरा, व्यवसाय और राजनीतिक वजूद शामिल है। इन बिंदुओं पर कोऑर्डिनेटर दावेदारों का बायोडाटा देखेंगे। बरहाल प्रयागराज से माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को बसपा महापौर प्रत्याशी घोषित कर चुकी है पिछली बार 16 नगर निगमों में बसपा ने महापौर की दो सीटों पर जीत दर्ज की थी। इसमें अलीगढ़ से फुरकान और मेरठ से सुनीता वर्मा ने जीत दर्ज की थी। बाद में सुनीता वर्मा ने‌ साइकिल पर सवार हो गईं थीं।  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें