Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 6 फ़रवरी 2022

भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन पर दो दिन का राष्ट्रीय शोक, शिवाजी पार्क में आज शाम हुआ अंतिम संस्कार

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन के लिए प्रधानंमंत्री पीएम मोदी 4.30 पर पहुंचें मुंबई, अर्पित की, श्रद्धांजलि...

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने अर्पित की, श्रद्धांजलि...

देश की मशहूर गायिका और स्वर कोकिला के नाम से जाने जानी वाली लता मंगेशकर का निधन हो गया है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट करके ये जानकारी दी। बीते दिन उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया था, जिसके बाद उन्हें आईसीयू से वेंटिलेटर में रखा गया था।


रविवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि महान गायिका लता मंगेशकर का निधन हो गया है। डॉक्टरों ने इससे पहले शनिवार को जानकारी दी थी कि लता मंगेशकर को स्वास्थ्य स्थिर होने के बाद वेंटिलेटर से आईसीयू शिफ्ट किया गया था लेकिन अचानक बीते रोज उनकी सेहत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें फिर वेंटिलेटर पर रखा गया था। रविवार सुबह उन्होंने अस्पताल में ही आखिरी सांस ली।


सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, मेरा दुख शब्दों से परे है। दयालु और देखभाल करने वाली लता दीदी हमें छोड़कर चली गईं। वह हमारे देश में एक खालीपन छोड़ गई हैं, जिसे भरा नहीं जा सकता। आने वाली पीढ़ियां उन्हें भारतीय संस्कृति के एक दिग्गज के रूप में याद रखेंगी, जिनकी सुरीली आवाज में लोगों को मंत्रमुग्ध करने की अद्वितीय क्षमता थी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें