Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 6 फ़रवरी 2022

एसपी प्रतापगढ़ की सक्रियता से चुनावी स्टंट के साजिश का हुआ पर्दाफाश, सपा उम्मीदवार गुलशन यादव का आरोप निकला, फेंक

कुंडा से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव द्वारा हमला कराने की साजिश के आरोपों के मामले का कप्तान सतपाल अंतिल ने किया खुलासा, आरोपों की जाँच में नहीं मिली किसी तरह की सत्यता- सतपाल अंतिल, पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ 


एसपी प्रतापगढ़ ने सपा उम्मीदवार के आरोप के सिरे से खिया खारिज...

सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपो को पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया। पिस्टल के साथ युवक आशु सिंह जॉर्डन को मीराभवन के चाय के दुकान से गिरफ्तार किया गया। चाय की दुकान पर दुकानदार को धमका रहे युवक को कोतवाली नगर की पुलिस ने दुकान के अंदर से किया गिरफ्तार था। युवक ने दिन में सुबह से कई राउंड शराब पी ली थी। पुलिस की जाँच में जॉर्डन द्वारा अधिक शराब पीने की पुष्टि हुई है।पुलिस टीम ने मौके पर जाकर सीसीटीवी फुटेज, सीडीआर, शराब के दुकानदार से गहनता से मामले में जाँच की गई तो सच्चाई खुलकर सामने आ गया। सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के आरोपों की कोई पुष्टि न हो सकी। इस बात की पुष्टि स्वयं प्रतापगढ़ एसपी सतपाल अंतिल ने की है।


गिरफ्तार व्यक्ति का सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के आरोपों से कोई संबंध नहीं निकला। उनके आरोपों की जाँच स्वयं एसपी सतपाल अंतिल ने एएसपी पूर्वी, सीओ सिटी और एसओजी की टीम लगाकर कुछ ही घंटों में मामले का पटाक्षेप कर दिया। सपा प्रत्याशी गुलशन यादव ने हमले की साजिश का आरोप लगाकर कोतवाली नगर का किया घेराव था और तहरीर तक दी थी। गिरफ्तार युवक का संबंध राजा भईया से लगाते हुए नगर कोतवाल से तहरीर देकर राजा भैया, अक्षय प्रताप उर्फ गोपाल से जान का खतरा बताते हुए मुकदमा दर्ज करने की माँग थी। गिरफ्तार युवक पर अपने ऊपर पिस्टल तानने का आरोप लगाया था। शोसल मीडिया और मीडिया में पर सपा प्रत्याशी गुलशन यादव की हत्या के प्रयास की खबर जंगल में आग की तरह फैली थी।


सवाल यह उठता है कि राजनीति का ककहरा सीखने वाले प्रत्याशी गुलशन यादव आए दिन सामाजिक मर्यादा की सीमा लांघने के साथ-साथ फेंक आरोप भी लगाने का कर रहे हैं। गुलशन यादव भी अपराध जगत से तालुकात रखते रहे हैं। कई आपराधिक मुकदमें उनके खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज है। बताते चले कि मीडिया के सवाल से अपने को असहज महसूस करते हुए सवालों से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव भागते नजर आए। कुंडा से विधानसभा चुनाव जीतने के लिए सस्ती लोकप्रियता बटोरने के साथ-साथ जनता में सहानुभूति पाने का प्रयास विफल हो चुका है।


सपा उम्मीदवार गुलशन यादव की षड्यंत्र की कलई खुल चुकी है। ऐसे हथकंडे अपनाकर उनकी नैय्यापार कैसे होगी ? सपा उम्मीदवार गुलशन यादव जिस तरह सामाजिक मर्यादा की सीमा लांघने के साथ-साथ फेंक आरोप लगाकर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भईया और एमएलसी गोपाल जी को बदनाम करने का नाटक किया गया, उससे पुलिस ने पर्दा हटा दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामले का पर्दाफाश तो कर दिया है, परंतु जब तक पुलिस सपा उम्मीदवार गुलशन यादव पर राजा भईया और गोपाल जी को आपराधिक साजिश में फंसाने के लिए जिस तरह कुचक्र रचने के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं करती, तब तक पुलिस की कार्यवाही पूरी नहीं होगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें