Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 24 फ़रवरी 2022

सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय के खिलाफ सोशल मीडिया में बिना साक्ष्य खबर लिखकर काम का बनाते हैं, दबाव

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खबर लिखकर ARTO सुशील कुमार मिश्र की छवि को धूमिल कर सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय को बदनाम करके कुछ तथाकथित पत्रकार कराना चाहते हैं,दलालों के द्वारा पार्टियों के कार्य...

ARTOकार्यालय प्रतापगढ़ में ARTOएस के मिश्र के आगे दलालों की नहीं गलती दाल...

प्रतापगढ़। जनपद प्रतापगढ़ तैनात ARTO सुशील कुमार मिश्र के विरोध में एक लगातार बिना किसी साक्ष्य के उल्टी-सीधी खबरें महज इसलिए चलाता रहा कि ARTO सुशील कुमार मिश्र उसके दबाव में आ जायें और उसके द्वारा बताये कार्य को कर दें, ताकि वह उस कार्य के बदले काम होनी पार्टी से धन कमा सके। सुशील कुमार मिश्र जब प्रतापगढ़ में कार्यभार ग्रहण किये तो सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय की स्थिति बहुत ही दयनीय थी, जिसे पटरी पर लाना सबके बस का नहीं था। उस वक्त सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय महुली में संचालित था और दफ्तर पर दलालों का आधिपत्य इस कदर हावी था कि जो दलाल चाहते थे, वह कार्य ARTO पद पर रहने वाले अफसर को करना पड़ता था  


ऐसी विषम परिस्थिति में प्रतापगढ़ के सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय पर ARTO सुशील कुमार मिश्र की तैनाती शासन ने की उत्तर प्रदेश सरकार के भरोसे पर खरे उतरे ARTO सुशील कुमार मिश्र ने कुछ ही दिनों में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय को चुस्त दुरुस्त कर दिया कोरोना संक्रमण काल में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय की नव निर्मित बिल्डिंग में महुली से दफ्तर को स्थानांतरित करके नए स्थान पर शहर मुख्यालय से 12 किमी दूर सफलता के साथ संचालित करना बड़ी चुनौती थी, जिसे ARTO सुशील कुमार मिश्र ने बड़ी सरलता के साथ करके जिला प्रशासन और शासन में अपना कद बढ़ाया। परन्तु प्रतापगढ़ में अच्छे कार्यों की भी सराहना करना गुनाह होता है। यह बातें कुछ लोगों को अच्छी नहीं लगी और ARTO सुशील कुमार मिश्र  के तवादले के लिए एक टीम लग गई। 


प्रतापगढ़ में तैनात ARTO सुशील कुमार मिश्र के तवादले के लिए सत्तादल का एक नेता जो तत्कालीन परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का करीबी था, वह दूसरे ARTO की तैनाती के लिए उससे 15 लाख रूपये भी जमा करा लिए। दुर्भाग्य से परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव परिवहन मंत्री पद से हटा दिए गए और परिवहन मंत्री के रूप में अशोक कटारिया शपथ लिए। बेचारे सत्तादल के नेता का काम बनते-बनते बिगड़ गया। इस तरह ARTO सुशील कुमार मिश्र को प्रतापगढ़ में 3 साल से अधिक समय तक बेहतर ढंग से सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय चलाने का तमगा मिला तो कुछ मठाधीशों को यह बात अखरने लगी और वह लोग लगातार ARTO सुशील कुमार मिश्र की छवि को बिगाड़ने के लिए सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय की प्रायोजित खबरें सोशल मीडिया पर चलाकर ARTO सुशील कुमार मिश्र दबाव बनाकर कुछ महीना/हफ्ता की वसूली के उदेश्य से कार्य करने लगे। परन्तु ARTO सुशील कुमार मिश्र पर उस टीम का कोई प्रभाव नहीं पड़ा।  


इस बीच कुछ अराजक तत्व भी सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय पर अपना निशाना लगाये बैठे थे। जब बात साहेब से न बन सकी तो पटल प्रभारी और आरआई से वसूली की रणनीति अराजक तत्वों द्वारा बनाई गई। उस रणनीति को भी ARTO सुशील कुमार मिश्र ने अपने ढंग से निष्क्रिय कर दिया और अराजकतत्वों पर पटल प्रभारी से मुकदमा लिखवा दिया। अभी मामला पूरी तरह से शांत भी न हो पाया था कि दिनांक 21-02-2022 को सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय गए एक तथाकथित पत्रकार पहुँचा और वह किसी गलत कार्य को कराने के लिए किसी पटल प्रभारी पर दबाव बनाने लगा। इस बात की जानकारी ARTO सुशील कुमार मिश्र को हुई तो वह भी उस कक्ष तक पहुँच गए। जब ARTO सुशील कुमार मिश्र ने उस तथाकथित पत्रकार से मामले को जानना चाहा तो वह उन्हीं से अभद्रता करते हुए भिड़ गया। फिर क्या था ARTO सुशील कुमार मिश्र के साथ रहे लोगों ने उसकी ऐसी खातिरदारी कर दी कि वह घर बैठकर हल्दी तेल घिस कर शरीर पर लेपन कर उसका आनन्द उठा रहा है और वह अब प्रायश्चित कर रहा है कि ARTO सुशील कुमार मिश्र से उसे नहीं भिड़ना था।  

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें