Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 28 फ़रवरी 2022

कांग्रेस धर्म, जाति की नहीं बल्कि विकास की राजनीति करती है: प्रियंका गांधी

मृत कांग्रेस को जीवित करने के लिए विधानसभा चुनाव-2022में दिन रात मेहनत करके संजीवनी डालने का कर रही हैं,प्रयास...

महराजगंज में कांग्रेसियों ने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा का स्वागत करते हुए...

महराजगंज। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चार चरण का मतदान हो चुका है। पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी होगा।सभी पार्टियों के नेता बाकी बचे दो चरण के मतदान के चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को जिले मे पंचायत इंटर कॉलेज परतावल, फूलमनहां इंटर कॉलेज फरेंदा, महात्मा बुद्ध इंटर कॉलेज बुद्धनगर अड्डा बाजार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार हो रहा है। घोषणा पत्र में किए सारे वादे को कांग्रेस पूरा करेगी। समाज के हर वर्ग के हित के लिए कांग्रेस काम करेगी। नौजवानों के लिए रोजगार की व्यवस्था की जाएगी। 


प्रियंका वाड्रा ने कहा कि कांग्रेस धर्म, जाति की राजनीति नहीं करती है, विकास की राजनीति करती है। बेरोगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए सरकार ने कुछ काम नहीं किया। यूपी का किसान बदहाल है।छुट्टा पशु फसलों को बर्बाद कर दे रहे हैं, लेकिन सरकार के पास इसका कोई समाधान नहीं है। कांग्रेस की सरकार बनी तो छुट्टा पशुओं की देखभाल करने वाले को प्रोत्साहन राशि मिलेगी। भाजपा सरकार ने रोजगार मिलने वाली संस्थाओं को बेच डाला गया। प्रियंका ने कहा कि चुनाव के संबंध में आज कुछ बातें करने आई हूं। चुनाव के दौरान आपने बहुत से नेताओं का भाषण सुना होगा। आप यह सोचते होंगे की नेता आते हैं और बड़ी बड़ी बातें करके चले जाते हैं। 


उन्होंने कहा आपको मालूम है कि उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है। नौजवानों की ऊर्जा सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश में है, सबसे ज्यादा हुनर उत्तर प्रदेश में है। प्रियंका ने कहा कि मेरे ख्याल से सबसे ज्यादा उपजाऊ जमीन उत्तर प्रदेश में है। इसका मतलब है कि उत्तर प्रदेश में योग्यता और काबिलियत बहुत है। उन्होंने कहा कभी आपने सोचा है कि आपका प्रदेश विकसित क्यों नहीं है, किसी भी नौजवानों को रोजगार नहीं मिला, बेरोजगारी महंगाई किसानों की समस्याएं छोटे-छोटे दुकानदारों व्यापारियों की बहुत सी समस्या है। उत्तर प्रदेश बहुत आगे बढ़ सकता था, यहां बहुत सी विकास की सम्भावनाएं हैं, लेकिन आज यहां विकास के नाम पर कुछ नहीं है। सिर्फ बड़े-बड़े विज्ञापन है, जिनपर भाजपा करोड़ों रुपये खर्च कर रही है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें