Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 2 जनवरी 2022

दिल्ली में ड्रग्स सप्लायर को पकड़ने गई पुलिस पर लाठी-डंडे और गोलियों से हमला, इंस्पेक्टर समेत चार घायल

पुलिस की फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी, जिनकी पहचान रघुवीर नगर निवासी अमित और शोएब के रूप में हुई, दोनों को पास के अस्पताल में कराया गया, भर्ती...

नारकोटिक्स दस्ते पर हमले की सूचना पर पहुँची दिल्ली पुलिस...

नई दिल्ली इंद्रपुरी इलाके में ड्रग सप्लायर को पकड़ने गई नारकोटिक्स दस्ते पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। लाठी-डंडे से हमले के बाद दस्ते पर गोलियां भी चलाईं गईं। गलीमत रही कि गोली किसी पुलिसकर्मियों को नहीं लगी। हालांकि हमले में इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में अमित और शोहेब घायल हो गए। अमित पर कई केस दर्ज हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर हमला करने वाले अन्य आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस के मुताबिक बवाल के बीच धर्मवीर पल्ला फरार हो गया। पुलिस उपायुक्त बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि नारकोटिक्स दस्ते की टीम शनिवार सुबह 8:30 बजे ड्रग सप्लायर धर्मवीर पल्ला को गिरफ्तार करने के लिए इंद्रपुरी स्थित उसके घर गई थी।

 

पुलिस टीम ने उसके घर पर दबिश दी। वहां कोई नहीं था। टीम ने आसपास के इलाके में तलाश शुरू कर दी। उसी वक्त 50 से 60 लोगों की भीड़ ने पुलिस टीम को घेर लिया। भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया और उन पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। पुलिस टीम हवाई फायरिंग कर निकलने की कोशिश करने लगी। इसी बीच पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू हो गई। निरीक्षक बृजपाल ने भीड़ के पैरों पर निशाना लगाकर गोली चलाई और टीम को सुरक्षित बाहर निकाला। पुलिस की फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी। जिनकी पहचान रघुवीर नगर निवासी अमित और शोएब के रूप में हुई। दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पथराव में  निरीक्षक बृजपाल, एएसआई राजेश, सिपाही रिंकू और विनोद भी घायल हुए हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें