Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 30 सितंबर 2021

महेशगंज पुलिस द्वारा दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, लूट की घटना से सम्बन्धित, चार अदद मोबाइल फोन, चार अदद देशी बम व घटना में प्रयुक्त एक पल्सर बाइक भी पुलिस ने बरामद किया

प्रतापगढ़ पुलिस लगातार कर रही है,अपराधियों का खुलासा 

थाना महेशगंज पुलिस द्वारा दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार...

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल द्वारा जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु निरंतर दिये जा रहे निर्देश के क्रम में आज दिनांक 30.09.2021 की सुबह को थाना महेशगंज पुलिस द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थाना क्षेत्र के कुशहा तिराहे के पास से 02 अभियुक्तों 1. जीत लाल पुत्र राजेश धुरिया निवासी मौली मनऊ का पुरवा थाना कुण्डा जनपद प्रतापगढ़  2. मोनू पाल पुत्र रामप्रसाद निवासी वंशी का पुरवा थाना जेठवारा जनपद प्रतापगढ़ को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से लूट के 04 अदद मोबाइल फोन व 04 अदद देशी बम व लूट में प्रयुक्त की जाने वाली एक अदद पल्सर मोटर साइकिल (गलत नम्बर प्लेट के साथ) बरामद की गयी। इस संबंध में थाना महेशगंज पर उक्त अभियुक्तों के विरूद्ध मु0अ0सं0 207/2021 धारा 411, 420, 468, 471 भादवि व मु0अ0सं0 208/2021 धारा 4/5 विष्फोटक अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया।


पूछताछ का विवरण...


गिरफ्तार अभियुक्तों ने बरामद मोटर साइकिल के संबंध में पूछताछ में बताया कि यह मोटर साइकिल हमारी अपनी है इसका नम्बर प्लेट बदल कर हमनें गलत नम्बर प्लेट लगा रखा है। इस मोटर साइकिल से हम लोग मोबाइल लूटने का काम करते हैं। हमारे पास से जो हॉनर कम्पनी का मोबाइल बरामद हुआ हैं, उसे हमारे एक साथी ने कल ही लालपुर नहर के पास एक लड़के से लूटा था (इस संबंध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 205/2021 धारा 392 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया है।) तथा लूटने बाद हमें बेचने के लिये दे दिया था। हमारे पास से जो 03 मोबाइल और बरामद हुये हैं उसे भी हमने भिन्न-भिन्न जगहों से छीना है। बरामद बमों के संबंध में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि बम हम अपने पास इसलिये रखते है कि यदि हम कहीं पकड़े जाये तो बम का प्रयोग कर दहशत पैदा कर वहां से भाग निकलें। गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम में उप निरीक्षक श्याम सुन्दर लाल श्रीवास्तव, मुख्य आरक्षी अब्दुल मन्नान खां, आरक्षी लालबहादुर वर्मा, आरक्षी अंकुश यादव व आरक्षी राहुल कुमार थाना महेशगंज जनपद प्रतापगढ़ शामिल रहे।  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें