Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 13 अक्तूबर 2021

नाम बदलकर मोबाइल फोन से झूठा आरोप लगाकर ब्लैक-मेल करने वाली महिला व उसके दो साथी गिरफ्तार

आधुनिकता की चकाचौंध में महिलाएं भी धन कमाने की लालसा में अपराध जगत में पसार रही हैं,पाँव 

 

ब्लैकमेल और धोखाधड़ी करने में महिलाएं भी ले रही हैं,बढ़ चढ़कर हिस्सा...

जनपद प्रतापगढ़ के एक आरक्षी के मबाइल नंबर पर एक महिला जिसने अपना नाम काजल यादव एवं पता ग्राम- कसेरूआ, थाना- मीरपुर, जनपद- जौनपुर बताया। उक्त महिला द्वारा आरक्षी के मोबाइल पर फोन करके बात की गयी व धीरे-धीरे उससे मित्रता बढाई गयी। बात-चीत के दौरान उक्त महिला काजल यादव द्वारा संबंधित आरक्षी की पूरी जानकारी प्राप्त कर ली गयी, उसके उपरान्त काजल यादव द्वारा उक्त आरक्षी से दो लाख रूपये की मांग की गयी। आरक्षी द्वारा मना करने पर उसे झूठा आरोप लगाकर फसाने की धमकी दी गयी। इसके बाद भी जब आरक्षी द्वारा पैसे नहीं दिये गये तो उक्त महिला काजल यादव ने दिनांक- 09.10.2021 को 112 नंबर पर कॉल करके यह झूठी सूचना दी गयी कि उक्त आरक्षी मेरा पति हैं, जिसका संबंध अन्य महिलाओं से हो गया हैं और वो मुझे घर से निकाल रहा है। इस सूचना पर पुलिस महिला के बताये स्थान पर पहुंची, पर वह महिला कहीं नहीं मिली। 


कल दिनांक 12.10.2021 को महिला काजल यादव द्वारा पुनः उक्त आरक्षी को फोन करके पैसे मांगे गये और धमकी दी गयी कि पैसे दे दो ! नहीं तो इस तरह फंसा दूंगी और तुम्हारी नौकरी चली जायेगी। इस पर उक्त आरक्षी द्वारा बताया गया कि मैं थाना क्षेत्र पट्टी में हूं, तुम यहीं आ जाओ और पैसे ले लो। उसके कई घण्टे बाद उक्त महिला द्वारा फोन करके बताया गया कि मैं उड़ैयाडीह बाजार में हूं, यहीं पर आकर रूपये दे दो। इस पर थाना पट्टी पुलिस महिला आरक्षियों के साथ योजनाबद्ध तरीके से उड़ैयाडीह पहुंची। उड़ैयाडीह बाजार में पहुँचने पर प्रकरण से संबंधित आरक्षी, उक्त महिला से मिला। इस पर पुलिस टीम द्वारा घेराबन्दी कर उक्त महिला को हिरासत में लिया गया। 


पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ में उक्त महिला ने अपना असली नाम-पता रोशनी सरोज पुत्री राकेश सरोज निवासी- कसेरूआ, थाना- मीरपुर, जनपद- जौनपुर बताया और यह भी बताया कि मैं अपने दो साथियों अखिलेश सरोज पुत्र राम अछैबर सरोज निवासी- गुढ़ाई, थाना- मुंगरा बादशाहपुर, जनपद- जौनपुर एवं मुकेश सिंह पुत्र गुलाब सिंह निवासी- कीरतीपुर, थाना- सुरियावां, जनपद- भदोही के साथ मोटर साइकिल से यहां आयी हूं। उक्त महिला की निशानदेही पर उड़ैयाडीह बाजार से ही उसके दोनों साथियों को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि हमलोग इसी प्रकार रोशनी सरोज से बात करवा कर लोगों को फंसाकर उनसे रूपये ले लेते हैं। इसी तरह आज भी हम यहां रूपये लेने आये थे कि आप लोगों ने हमें पकड़ लिया। पंजीकृत अभियोग मु0अ0सं0 376/2021 धारा- 384, 420 भादंवि बनाम उपरोक्त में सभी अभियुक्त को जेल भेज दिया गया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें