Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 29 सितंबर 2021

चोरी की तीन मोटरसाइकिल के साथ दो शातिर अभियुक्त को बाघराय पुलिस ने किया गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थाना क्षेत्र के बिछलापुर के खण्डहर से चोरी की तीन मोटरसाइकिलों के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया, जबकि एक अभियुक्त अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला 

चोरी की तीन मोटर साइकिल के साथ दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार...

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल छुट्टी से वापस आकर प्रतापगढ़ की कानून ब्यवस्था को पटरी पर लाने की कवायद में जुट गए हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु निरंतर दिये जा रहे निर्देश के क्रम में कल दिनांक 28.09.2021 की रात्रि को थाना बाघराय पुलिस द्वारा देखभाल में क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थाना क्षेत्र के बिछलापुर के खण्डहर से चोरी की तीन मोटर साइकिलों के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया, जबकि एक अभियुक्त अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला। जबकि दीपक उर्फ राजू पुत्र रामफेर यादव निवासी रूप का पुरवा हसनपुर थाना होलागढ़ जनपद प्रयागराज और मनीष उर्फ मनीराम पाल पुत्र स्व0 सूबेदार पाल निवासी जलालपुर बारौ थाना बाघराय जनपद प्रतापगढ़ को बाघराय पुलिस दबोचने में सफल रही।  


गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि हमारे पास से बरामद तीनों मोटर साइकिलें चोरी की हैं, जिनको हमने प्रयागराज से चोरी किया था और यहां खण्डहर में लाकर छिपा दिया था। आज हम लोग, ग्राहक मिलने पर इन मोटर साइकिलों को बेचने के लिये ले जा रहे थे, कि आप लोगों ने हमें पकड़ लिया। इस संबंध में थाना बाघराय पर उक्त अभियुक्तों के विरूद्ध मु0अ0सं0 264/2021 धारा 419, 420, 467, 468, 471, 411 भादवि व धारा 41, 102 दं0प्र0सं0 का अभियोग पंजीकृत किया गया। गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीम में उप निरीक्षक  हरिमोहन राजपूत, उप निरीक्षक सतीश कुमार मुख्य आरक्षी जटाशंकर शुक्ला व आरक्षी मिथलेश थाना बाघराय जनपद प्रतापगढ़ शामिल रहे। बरामदगी में तीन अदद चोरी की मोटर साइकिल रही। टीवीएस स्टार स्पोर्ट रंग लाल, नम्बर यूपी- 72- एल 0052 हीरो स्प्लेण्डर प्रो रंग काला, नम्बर यूपी-70 बीडब्ल्यू- 6783, हीरो स्प्लेण्डर रंग काला बिना नम्बर प्लेट।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें