Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

विज्ञापन

विज्ञापन

रविवार, 29 अगस्त 2021

श्रीमती क्षमा सिंह, सदस्य-जिला पंचायत ने किया ऑनलाइन शिविर का आयोजन

ग्रामीण क्षेत्र की जनता में सरकारी योजनाओं की नहीं हो पाती जानकारी, सरकारी योजनाओं को दिलाने के लिए गाँव-गाँव दलाल घूमकर करते हैं, ठगी का कार्य...!!!


ऑनलाइन शिविर का आयोजन से पहले फीता काटकर शुभारम्भ करती क्षमा सिंह...

हीरागंज। विकास खंड बाबागंज प्रथम से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य क्षमा अभय प्रताप सिंह (पप्पन) द्वारा रविवार को ग्राम सभा फतूहाबाद के प्राथमिक विद्यालय मे क्षेत्रीय जनता की सुविधा हेतु ऑनलाइन शिविर का आयोजन किया गया। उक्त शिविर मे वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, किसान सम्मान निधि जैसी प्रमुख शासकीय सुविधाओं के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया गया। जिससे कि क्षेत्रीय लोगों को शासकीय सुबिधाओं का लाभ मिल सके। सरकारी सुविधाओं और योजनाओं को समाज में खड़े अंतिम पायदान पर हर उस ब्यक्ति को दिलाने का प्रयास किया जाएगा, जो उसका पात्र होगा 


क्षेत्रीय जनता की सुविधा हेतु ऑनलाइन शिविर में उपस्थित लोग...

जिला पंचायत सदस्य श्रीमती क्षमा सिंह ने बताया कि आगामी समय मे इस प्रकार के आयोजन प्रत्येक ग्रामसभा में किये जायेंगे, जिससे जनता को शासकीय योजनाओं का लाभ मिल सके। जनता को जागरूक करना पड़ेगा, तभी वह अपने हक और अधिकार की लड़ाई स्वयं से लड़ सकेंगे। जानकारी के अभाव में सिस्टम में बैठे भ्रष्ट अफसर सारी योजनाओं को बेंच खाते हैं बदनाम होती हैं, सरकारें इससे निजात दिलाने का सिर्फ और सिर्फ एक ही उपाय है, वह है जन जागरूकता अभियान के तहत अधिक से अधिक लोगों को सरकारी योजनाओं के बारे में समय के साथ सम्पूर्ण जानकारी से अवगत कराना सदस्य जिला पंचायत ने कार्यक्रम का शुभारम्भ फीता काट कर किया इस अवसर पर पूर्व उपाध्यक्ष किसान मोर्चा काशी प्रान्त अभय प्रताप सिंह पप्पन, जिला महामंत्री पवन गौतम, पूर्व मंडल अध्यक्ष राम मनोहर मौर्या, ग्राम प्रधान फतूहाबाद विष्णु गौतम समेत भारी संख्या मे लोग मौजूद रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें