Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

विज्ञापन

विज्ञापन

शुक्रवार, 6 अगस्त 2021

सिद्धार्थनगर के प्राथमिक स्कूल में महिला शिक्षामित्र ने प्रधानाध्यापक को दौड़ा-दौड़ाकर चप्पल से पीटा

प्रधानाध्यापक को स्कूल कैम्पस में शिक्षिका ने दौड़ा-दौड़ाकर सैंडिल से पीटा, सोशल मीडिया में पिटाई का वीडियो हुआ वायरल...!!!


शिक्षा के मंदिर में कोरोना काल में पठन पाठन का कार्य तो बाधित रहा, परन्तु प्राथमिक विद्यालयों में शिक्षिकाओं के साथ अश्लील हरकत करने के मामले प्रकाश में आने लगे हैं...!!!

 

प्राइमरी स्कूल के प्रधानाध्यापक को चप्पल से पीटती वहाँ तैनात शिक्षिका...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक का कलंकित कर देने वाला कारनामा सामने आया है। यहां प्रधानाध्यापक ने कमरे में बुलाकर शिक्षिका का हाथ पकड़ लिया। शिक्षिका ने इसका विरोध किया तो प्रधानाध्यापक ने उसे अपशब्द कहे। इसके बाद शिक्षिका का गुस्सा फूट पड़ा। शिक्षिका ने पैर से सैंडिल निकाल लिया और उसी से प्रधानाध्यापक को कैम्पस में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मामले की जानकारी बेसिक शिक्षा अधिकारी को हुई तो उन्होंने प्रकरण की जांच का निर्देश दिया है। यह मामला प्रदेश में सुर्खियों में छा गया है।


शिकायत के अनुसार घटना 6 अगस्त, 2021 की है। यहां इटवा तहसली के आगरडीह के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका को प्राधानाध्यापक मनोज कुमार ने सुबह नौ बजे रजिस्टर के साथ कमरे में बुलाया। शिक्षिका कमरे में पहुंची तो वहां प्रधानाध्याक अकेले था। उसने शिक्षिका का हाथ पकड़ लिया। शिक्षिका ने इसका विरोध किया तो प्रधानाध्यापक ने उसे रजिस्टर पर हस्ताक्षर करने से रोक दिया। प्रधानाध्यापक मनोज कुमार जब शिक्षिका को गाली देने लगा तो शिक्षिका ने गाली देने से प्रधानाध्यापक को मना किया कि सर गाली न दें परन्तु प्रधानाध्यापक मनोज कुमार नहीं माने और शिक्षिका को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली देते रहे। इसके बाद शिक्षिका का गुस्सा भड़क गया। फिर शिक्षिका ने पैर से सैंडिल निकालकर प्रधानाध्यापक की पिटाई शुरू कर दी।


प्रधानाध्याक बचने के लिए कैम्पस में भागते रहे और शिक्षिका दौड़ा-दौड़ाकर सैंडिल से उसकी पिटाई करती रही। इसका किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होते ही मामला सुर्खियों में आ गया। उच्चाधिकारियों से की गयी शिकायत पीड़ित शिक्षिका ने पूरे मामले की शिकायत बेसिक शिक्षा अधिकारी से की है। साथ ही उन्होंने पत्र भेजकर मामले से बेसिक शिक्षा मंत्री को भी अवगत कराया है। बेसिक शिक्षा अधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच के लिए खंड शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिया गया है खंड शिक्षा अधिकारी की रिपोर्ट आते ही दोषी के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें