Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

विज्ञापन

विज्ञापन

रविवार, 8 अगस्त 2021

कैबिनेट मंत्री मोती सिंह अपनी विधानसभा पट्टी के सीएचसी में ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण कर फूंका चुनावी विगुल

जिले के प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में ऑक्सीजन प्लांट का कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह "मोती "ने किया लोकार्पण, स्वास्थ्य महकमा और जिला प्रशासन की मौजूदगी में कोरोना संक्रमण काल की उड़ी धज्जियाँ...!!!


विधानसभा चुनाव से पहले यह अफवाह उड़ाई जाती है कि इस बार का चुनाव मंत्री मोती सिंह पट्टी से न लड़कर कहीं और से लड़ेंगे। वर्ष-2017 की बात करें तो उस चुनाव से पहले अफवाह उड़ाई गई थी कि मोती सिंह इस बार पट्टी से चुनाव न लड़कर पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर के चांदा विधानसभा से लड़ेंगे,चुनाव...!!! 


प्रशानिक अधिकारियों की मौजूदगी में ऑक्सीजन प्लांट का मंत्री मोती ने किया लोकार्पण...

अभी विधानसभा चुनाव होने में छः माह का समय है और इस बार भी हवा यही दी जा रही है कि मंत्री मोती सिंह इस बार पट्टी से चुनाव न लड़कर विधानसभा सदर प्रतापगढ़ अथवा क्षत्रिय बाहुल्य क्षेत्र विश्वनाथगंज विधानसभा से चुनाव लड़ सकते हैं। परन्तु ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जिस तरह साम, दाम, दंड और भेद अपनाकर पट्टी विधानसभा की चारों प्रमुख पद पर मंत्री मोती सिंह ने कब्जा किया, उससे तो नहीं लगता कि मोती सिंह मरते दम तक पट्टी की गट्टी को छोड़कर किसी दूसरी विधानसभा में धूल फांकने जायेंगे। आज पट्टी के CHC में आयोजित ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण समारोह चुनाव की तैयारियों की ओर इशारा कर रहा था। मंत्री मोती सिंह आज लोकार्पण समारोह करके बता दिया कि वह पट्टी से ही पुनः विधान सभा चुनाव-2022 लड़ेंगे।   


कोरोना काल में कोविड-19की धज्जियाँ उड़ाती महिलाओं की भारी भीड़...

चुनाव नजदीक आते ही नेताओ को जनसुविधाओं की याद सताने लगती है। प्रतापगढ़ में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए मंत्री मोती सिंह के क्षेत्र में जनमानस को दिखाने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने तैयारियां तेज कर दी है। कैबिनेट मंत्री मोती सिंह की विधानसभा पट्टी में स्थापित सीएचीसी में आईसीआईसीआई बैंक के सहयोग से लगाए गए ऑक्सीजन प्लांट का कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह "मोती" ने आज बाकायदा समारोह पूर्वक लोकार्पण किया। परन्तु सूबे के मुखिया योगी जी के कद्दावर मंत्रियों में शुमार मंत्री मोती सिंह और उनके समर्थकों सहित जिला प्रशासन और निकम्मा स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमण काल की बनी गाइडलाइन को अपने कदमों से रौंद डाला आयोजन में न तो सामाजिक दूरी का पालन किया गया और न ही आयोजन में शामिल लोगों को मास्क लगाने के लिए बाध्य किया गया। 


CHCपट्टी में ऑक्सीजन प्लांट के लोकार्पण अवसर पर मंचासीन मंत्री मोती सिंह...

आयोजन में 99 फीसदी लोग बिना मास्क लगाये ही लोकार्पण समारोह में शामिल हुए थे। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग रबिवार वीकेंड लॉकडाउन की खुद धज्जियाँ उड़ा डाली। सवाल उठता है कि सिस्टम में बैठे इन हुक्मरानों पर कौन कार्रवाई करे ? प्रतापगढ़ के भ्रष्ट सीएमओ डॉ अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने नारियल तोड़कर लोकार्पण की औपचारिकता निभाई। ऑक्सीजन प्लांट के साथ ही वार्डो का भी मंत्री मोती सिंह ने निरीक्षण किया। आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए मोती सिंह ने आईसीआईसीआई बैंक के चेयरमैन का जमकर बखान किया। पत्रकारों से मुखातिब हुए मंत्री ने बताया कि ऑक्सीजन प्लांट को अबाध रूप से संचालित करने के लिए सोलर प्लांट भी लगाया जाएगा। उद्घाटन समारोह में पूरा प्रशानिक अमला मौजूद रहा, बता दे कि मोती सिंह की विधानसभा का तहसील मुख्यालय पट्टी ही है। 


सिस्टम में बैठे हुक्मरानों के सामने कोविड-19 की गाइडलाइन की उड़ती रही धज्जियाँ...

पट्टी तहसील स्थित नगर पंचायत पट्टी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रविवार को उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, जिला अधिकारी नितिन बंसल प्रतापगढ़, पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़, सीएमओ अरविंद श्रीवास्तव प्रतापगढ़ की उपस्थिति में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया गया जो जनपद का पहला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र है। जहां पर अब जनता को ऑक्सीजन के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। कार्यक्रम का संचालन पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष राम चरित्र वर्मा द्वारा संचालित किया गया। इस मौके पर पट्टी ब्लाक प्रमुख राकेश कुमार सिंह, कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के प्रतिनिधि विनोद पाण्डेय, पूर्व सभासद संतोष दुबे, बाबा बेलखरनाथ ब्लाक प्रमुख सुशील सिंह, आसपुर देवसरा ब्लाक प्रमुख कमलाकांत यादव, नगर पंचायत अध्यक्ष खेदन लाल जायसवाल, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष जुग्गी लाल जायसवाल, अधिवक्ता राम गुलाब सिंह, पूर्व बार अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह एडवोकेट सहित हजारों की संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें