Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 17 फ़रवरी 2021

चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवकों ने सीओ सिटी पर किया हमला, गनर को मारकर किया घायल, दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

हमलावर सगे भाई को पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार...

नगर कोतवाली के सदर मोड़ का मामला, घायल गनर का जिला अस्पताल में कराया गया इलाज... 

सदर मोड़ पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के लिए रोका तो वीडियो बनाने लगे थे,बाइक सवार आरोपी युवक... 

घायल सिपाही अनिल यादव (गनर सीओ सिटी) 

उत्तर प्रदेश का प्रतापगढ़ जिला अपराध के मामले में हमेशा नम्बर वन रहा है। यहाँ के बेख़ौफ बदमाश पुलिस से भी नहीं डरते। पुलिस से भिड़ जाने की बात यहाँ आम बात है। बुधवार दोपहर बाइक सवार दो युवकों को चेकिंग के दौरान सदर मोड़ पर पुलिस द्वारा रोका गया। हेलमेट और मास्क न लगाने के लिए पुलिस और दोनों युवकों में विवाद होने लगा तो एक युवक वीडियो बनाने लगा। वीडियो बनाता देख पुलिस और दूसरे युवक में मारपीट होने लगी। विवाद की वजह वीडियो बनाना बताया जा रहा है। सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय के अनुसार उन पर दोनों युवकों ने हमला कर दिया और बचाव में उतरे गनर अनिल को भी मारकर मुंह फोड़ दिया। उनकी वर्दी फाड़ने का प्रयास किया गया। इस दौरान सीओ सिटी के गनर ने हमलावरों को दबोचने की कोशिश की तो उसके रोड़ पर पटक दिया गया और मारपीट की गई। सूचना पर पहुंची फोर्स ने दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सिटी और उनके गनर का जिला अस्पताल में इलाज करवाया गया है। 

आज दिनांक 17.02.2021 को समय लगभग 11ः30 बजे थानाक्षेत्र कोतवाली नगर के सदर मोड़ पर चौकी इन्चार्ज भुलियापुर द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी बीच क्षेत्राधिकारी नगर भी चेकिंग करते हुये वहां पहुंच गये तथा उनके द्वारा भी चेकिंग की जाने लगी। इसी बीच मोटर साइकिल सवार 02 संदिग्ध व्यक्तियों 01. प्रशान्त मिश्रा 02. निशान्त मिश्रा पुत्रगण नरेन्द्र मिश्रा नि0गण पंजाबी कालोनी बलीपुर थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़ को रोका गया तो पुलिस द्वारा उन्हे रोकना बुरा लगा जिससे वह क्षेत्राधिकारी नगर के गनर आरक्षी अनिल कुमार के साथ हाथापाई किये जिसमें आरक्षी अनिल कुमार को चोट आयी है। आरक्षी उपरोक्त का मेडिकल कराया जा रहा है। उक्त दोनो अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया गया है, अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।-पुलिस मीडिया सेल 

यह पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के सदर मोड़ का है। नगर क्षेत्राधिकारी अभय पांडेय टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान क्षेत्राधिकारी नगर अभय कुमार पांडेय ने बाइक सवार दो युवकों को रोका तो वे भड़क गए। एक युवक ने मोबाइल निकालकर पुलिस टीम की कार्रवाई का वीडियो बनाने लगे। जब सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय ने रोका तो उन्हें धक्का देकर गिराने की कोशिश की गई। गनर आगे बढ़ा तो उसका कॉलर पकड़कर युवकों ने खींच लिया। इस पर गनर और युवक एक दूसरे से भिड़ गए। यह देख मौके पर भीड़ जुट गई। आरोप है कि आरोपियों ने सीओ सिटी की वर्दी फाड़ने का प्रयास किया। सूचना पाकर नगर कोतवाली की फोर्स मौके पर पहुंची। इसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। हमलावरों की पहचान शहर के बलीपुर मोहल्ले के रहने वाले प्रशांत व निशांत मिश्रा के रुप में हुई है। दोनों सगे भाई हैं। सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय ने इस प्रकरण में कहा कि दबंगो को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस टीम पर हमला करने वाले दबंगो के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

1 टिप्पणी:

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें