Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 13 फ़रवरी 2021

जिलाधिकारी प्रतापगढ़ ने किया रोटरी के हेल्थ कैम्प का उदघाटन

मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टरों की निगरानी में मरीज की हुई फ्री जांच... 

रोटरी हेल्थ कैम्प का उदघाटन करते जिलाधिकारी प्रतापगढ़ डॉ नितिन बंसल...

जीने का उद्देश्य स्वस्थ रहना : डीएम 

प्रतापगढ़। किसी देश, जाति या व्यक्ति की उन्नति तभी सम्भव है, जब वह स्वस्थ और स्फूर्त हो। जीने का उद्देश्य भी स्वस्थ रहना है। उक्त बातें जिला अधिकारी डॉक्टर नितिन बंसल ने शनिवार को शहर के कृष्णा मैरिज हाल में मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ और रोटरी क्लब प्रतापगढ़ सेंट्रल के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के उदघाटन के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि कही। उन्होंने का रोटरी क्लब के सौजन्य से जरूरत मंद लोगों को चिकित्सीय सुविधा का लाभ मिला। कार्य सराहनीय है। इसके लिए मेदांता हॉस्पिटल के सुपरस्पेशलिटी डॉक्टर और उनके स्टाफ का यहां के लोग आभारी रहेंगे। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा भी मौजूद रहे। 

शिविर में उपस्थित लोग...

शिविर में करीब 150 मरीजों को निःशुल्क परामर्श और जांच की गई। शिविर में ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर हिमांशु गुप्ता डॉ सिरसी बाजपेयी, यूरोलॉजी एवं गुर्दा प्रत्यारोपण विशेषज्ञ डॉ मयंक मोहन अग्रवाल , हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर जाहिद खान और न्यूरोलॉजी डॉक्टर प्रदीप गुप्ता ने मरीजों का परीक्षण किया। इस दौरान शुगर,बीपी और ईसीजी जांच भी की गई। रोटरी प्रतापगढ़ सेंट्रल के सचिव नीरज तिवारी ने बताया कि शिविर में काफी संख्या में पहुंचे लोगो ने अपनी जांच कराई। रोटरी क्लब सामाजिक क्षेत्र में निरंतर अपना योगदान कर रहा है। उन्होंने बताया कि शिविर में भाग लेने मरीजों का एक महीने तक उपचार विशेष छूट का प्राविधान मेदांता हॉस्पिटल ने किया है। 

शिविर में निःशुल्क स्वास्थ परीक्षण कराते लोग... 

रोटेरियन अश्विनी केसरवानी ने कहा कि शिविर का उद्देश्य जरूरत मंदों की सेवा मात्र  है। शिविर में लायंस क्लब गौरव, टैक्स बार एशोसिएशन और भारत विकास परिषद का सहयोग रहा। अध्यक्षता रोटेरियन डॉक्टर शिव मूर्ति लाल मौर्य ने की।संचालन रोटेरियन शरद केशरवानी ने किया। आभार उदयभान सिंह ने ज्ञापित किया। कार्यक्रम में डॉक्टर पीयूष कांत शर्मा, डॉक्टर बृज भानु सिंह, प्रीति, पुष्पांजलि, कविता, पूनम केसरवानी, रो• सरदार करमजीत सिंह, रो• राजेन्द्र खण्डेलवाल, रो• उमेश प्रताप सिंह एडवोकेट, रो• मनोज श्रीवास्तव एडवोकेट, प्रशांत हिंद एडवोकेट समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें