देश के कर्णधारों ने डीएम को सौंपी 21 हज़ार की धनराशि

7:59:00 pm 0 Comments Views

ओमेगा स्कूल के बच्चों ने वीर जवानों के लिए जीती पुरस्कार राशि  जिलाधिकारी को दी...!!!
बच्चो की देशभक्ति देख गदगद डीएम ने उपहार देकर कहा,धन्यवाद...!!!
कहते है कहने से बड़ा करना होता है आज इस युक्ति को चरितार्थ कर दिखाया ओमेगा स्कूल के होनहार राष्ट्रभक्त बच्चो ने। भारती जीवन बीमा निगम की तरफ से एक प्रदेश स्तरीय जनरल नॉलेज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।  प्रतियोगिता में ओमेगा पब्लिक स्कूल के कुल 10 बच्चों ने जीत हासिल की। बच्चो ने जीती  हुई पुरस्कार राशि सीमा पर लड़ रहे  जवानों के नाम जिलाधिकारी के माध्यम से समर्पित कर दिया।  बच्चों के देश के प्रति समर्पण व जज्बे को देखते हुए जिला अधिकारी ने बच्चों के उत्साहवर्धक के लिए उपहार भी दिये। 
भारतीय जीवन बीमा निगम की तरफ से प्रदेश स्तरी एक जनरल नॉलेज कंपटीशन का आयोजन किया गया था जिसमें प्रदेश से कुल 31446 बच्चे तथा जिले से कुल 4421 बच्चों ने भाग लिया था जिसमें ओमेगा पब्लिक स्कूल से कुल 10 बच्चों ने जीत हासिल किया जिसमें रिया नागर प्रदेश में द्वितीय स्थान तथा कृष्णा सिंह प्रदेश स्तर पर तृतीय स्थान तथा रितुराज सिंह, वेदान्त यादव, शुभी दुबे,विभुम प्रताप यादव,प्रिंस पाल,रिया यादव, ऋषि नागर,नीतेश यादव ने जिले में अपनी अपनी कक्षा स्तर पर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया बच्चों को आयोजकों द्वारा वाराणसी के विद्यापीठ विश्वविद्यालय में 28 फरवरी को मेडल, प्रशस्ति पत्र, पुरस्कार धनराशि देकर सम्मानित किया गया। बच्चों ने अभिभावकों से अनुमति लेकर अपनी 21हजार पुरस्कार  धनराशि देश की सीमा पर लड़ रहे जवानो को स्कूल के चेयरमैन पंकज भूषण मिश्रा के नेतृत्व में जिला अधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी  के माध्यम से समर्पित किया। चेयरमैन के नेतृत्व में  पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजय सिंह ने भी 51 सौ रुपए जवानों के नाम समर्पित किया। इस अवसर  मोनी दुबे, साइना शेख, रंजना सिंह, शालिनी श्रीवास्तव,दिनेश नागर एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: