जन्मदाता हिंदुस्तान के चरणों मे नतमस्तक हुआ पाक,कल सौंपेगा पायलट

9:23:00 pm 0 Comments Views

कल दोपहर इस्लामाबाद से भारतीय ग्रुप कैप्टन जे.डी.कुरियन विंग कमान्डर अभिनन्दन को लेकर आयेंगे भारत...!!!
दहशत में दिख रहे इमरान ने पाक संसद के साझा सत्र को सम्बोधित कर कहा अमन के सन्देश के साथ कल रिहा करेंगे पायलट...!!!
पीएम मोदी की हाई लेबल मीटिंग से घबराए पाक पीएम ने की थी मोदी से बात करने की असफल कोशिश...!!!
पाकिस्तान पर भारत सरकार का दबाव काम आया और संसद के संयुक्त सत्र में पीएम इमरान खाने ने खुद घोषणा की पायलट अभिनंदन वर्द्धमान को कल रिहा कर दिया जाएगा। पायलट अभिनंदन कल दोपहर तक भारत वापस आएंगे। सूत्रों के मुताबिक वाघा बॉर्डर से पायलट की वापसी होगी। इस्लामाबाद में भारतीय ग्रुप कप्तान जे डी कुरियन पायलट को लेकर आएंगे। इससे पहले दहशत में दिख रहे पीएम इमरान खान ने पाक संसद के साझा सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि अमन का संदेश देते हुए हम भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को कल रिहा कर देंगे। आपको बता दें कि एक दिन पहले पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने भारतीय क्षेत्र में हमले की कोशिश की थी, जिसे भारतीय जेट ने नाकाम कर दिया था। इस कार्रवाई में पाकिस्तान का एक F-16 जेट मार गिराया गया और इसी दौरान भारत का एक मिग-21 भी गिर गया और विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान ने अपनी हिरासत में ले लिया।
गौरतलब है कि दोनों देशों के बीच हालात तेजी से बिगड़ रहे थे। पाकिस्तान को डर था कि भारत अभिनंदन को छुड़ाने के लिए कोई बड़ा ऐक्शन ले सकता है। पीएम इमरान खान के संबोधन में भी यह घबराहट दिखी। उन्होंने कहा कि हमने भारत को कल पैगाम पहुंचाया। हमने कल पीएम मोदी से बात करने की भी कोशिश की थी। दुनिया के कई देशों से बात कर तनाव को कम करने की कोशिश की गई। इमरान ने खुद कहा कि कल रात पाकिस्तान को यह आशंका थी कि कोई मिसाइल हमला हो सकता है। पाकिस्तान में मोदी सरकार व इंडियन आर्मी की दहशत का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि रात होते ही कई प्रमुख शहरोँ की बत्ती गुल कर जाती है तो आर्थिक राजधानी माने जाने वाले कराची को बुधवार से रात में "Black Out" कर दिया जाता है कि इंडियन एयरफोर्स के फायटर प्लेन बमबारी कर तबाह न कर दे।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: