भारतीय सेना करेगी पाकिस्तान पर इतिहास का सबसे बड़ा हमला

9:10:00 pm 0 Comments Views

हमले के लिए वायुसेना और सेना हुई तैयार,मोदी सरकार की ग्रीन सिग्नल का है,इंतेज़ार...!!! 
44सीआरपीएफ जवानों की शहादत से पूरे देश में है,गुस्से की लहर,मोदी सरकार और सेना किसी भी कीमत पर जवानों के बलिदान को जाया नहीं जाने देना चाहती...!!! 
मोदी सरकार पानी व खाने पीने की वस्तुओं पर भी रोक लगा पाकिस्तान को बताएगी उसकी हैसियत...!!! 
जिस तरीके से जैश-ए-मोहम्मद पुलवामा में भारतीय सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया है तो उसके बाद अब भारतीय सेना और सरकार दोनों ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हो रही है। लगातार गृह मंत्रालय और रक्षा मंत्रालय के बड़े अधिकारी मीटिंग्स कर रहे हैं और पाकिस्तान को जवाब देने की तैयारी में लगे हुए हैं। इस तरीके की खबरें सामने आ रही है कि इस बार भारत सरकार पाकिस्तान को इतिहास का सबसे बड़ा मुंह तोड़ जवाब देते हुए नजर आ सकती है।
जिस तरीके से पाकिस्तान से आए हुए आतंकवादियों ने भारतीय सेना पर कश्मीर में सबसे बड़ा हमला किया है और भारत के 40 जवान शहीद हुए हैं तो इस शहादत को किसी भी तरीके से भारत की नरेन्द्र मोदी सरकार और सेना जाया नहीं जाने देना चाहती है। सेना चाहती है कि उनको छूट मिले।पाकिस्तान पर हमला कर सके और सूत्रों के अनुसार मिल रही हैं कि पाकिस्तान को इस बार जरूर कोई बड़ा तबाही वाला ऐसा जवाब दिया जाएगा की वो उसे ख़्वाब में भी डराता रहे। जिस तरीके की सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी उससे कहीं ज्यादा बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक करती हुई नजर आ सकती है। दूसरा वायु सेना को तैयार किया जा रहा है कि वह आगामी समय में किसी भी वक़्त हमले के लिए पूरी तरीके से तैयार हो सके। जल्द ही वायु सेना और भारतीय सेना पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देती हुई नजर आ सकती है। पाकिस्तान में दहशत भरी बेचैनी तारी होती जा है क्योंकि वह जानता है कि इस बार उससे जो गलती हुई है उसके लिए मोदी सरकार माफ नहीं करेगी। पाकिस्तान के ऊपर कोई बहुत बड़ी कार्यवाही होती हुई नजर आ सकती है। भारत अब पाकिस्तान से जल्द सभी रिश्ते खत्म कर सकता है और पानी और खाने पीने की चीजों पर रोक लगाई जा सकती है। भारतीय सेना पाकिस्तान को जवाब देने के लिए तैयार हो चुकी है।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: