Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 28 फ़रवरी 2019

भारत फिर कर सकता है "सर्जिकल स्ट्राइक"-पाक आर्मी ऑफिसर

पीएम मोदी ने लम्बी बैठक के पश्चात वायुसेना,थलसेना व जलसेना को पाकिस्तान के होश ठिकाने लगाने की दी पूरी छूट...!!!"
खौफ़जदा" पाकिस्तान ने सभी उड़ानों के संचालन पर लगाई रोक...!!!
पाकिस्तानी वायु सीमा में पाक एयरफोर्स के फायटर प्लेन रात भर है,उड़ान...!!!
प्रमुख वाणिज्य केंद्र कराची महानगर में है "Black Out"
Indian Air Force के 12 मिराज फायटर प्लेन के द्वारा Pak व Pok में घुसकर एयर स्ट्राइक कर आतंक के आका पाक को कठोर सबक सिखाते हुए जैश के आतंकी शिविरों ,कन्ट्रोल रम पर जबरदस्त बमों से हमला कर भयंकर तबाही मचाते हुए सैकड़ो आतंकियो को भी मौत बांट देने से भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसी स्थिति बनती जा रही है। नई दिल्ली में पीएम नरेन्द्र मोदी ने वायुसेना,थलसेना व जलसेना प्रमुखों के साथ मैराथन बैठक कर उनको पूरी तरह से मुक्त हस्त कर पाकिस्तान को ऐतिहासिक सबक सिखाने की छूट दे दी है। उधर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वां स्थित बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े आतंकी कैंप पर भारतीय वायु सेना के हमले के बाद पाकिस्तान की बौखलाहट सामने आ गई है।
न्यूज एजेंसी के अनुसार तनाव की स्थिति देखते हुए पाकिस्तान सिविल एविएशन अथॉरिटी (सीएए) ने अगले आदेश तक देश भर में सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइनों के लिए उड़ान संचालन बंद करने का आदेश दिया है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार पाकिस्तान में रात में फाइटर जेट मंडरा रहे हैं। पाकिस्तन के पत्रकार ने ट्वीट कर लिखा कि कराची में सभी एसएचओ को रात में ड्यूटी पर रहने का आदेश दिया गया है। शहर में कई जगहों की बिजली कट कर दी गई है तो कराची में टोटल ब्लैकआउट है। वहीं ट्वीट कर एक पाकिस्तानी पत्रकार ने पाक आर्मी चीफ के हवाले से लिखा कि भारत फिर से सर्जिकल स्ट्राइक करने की योजना बना रहा है। इस खतरे को भांपते हुए कराची में हाई अलर्ट जारी किया गया है।
पीएम मोदी ने दी सेना को छूट...
वहीं पाकिस्तान के रूख को देखने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जल, थल और वायु सेना के प्रमुखों से लंबी मुलाकात की और पीएम ने उन्हें फैसले लेने की पूरी आजादी दे दी है। वहीं बुधवार को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के फाइटर प्लेन F16 को मार गिराया था। हालांकि इस दौरान भारतीय वायुसेना के लापता विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तानी सेना द्वारा पकड़े गए। पाकिस्तानी ने अभिनंदन का वीडियो भी जारी किया, जिसे लेकर पाकिस्तान आलोचनाओं से घिर गया है। कुल मिलाकर दोनों देशों के बीच तनाव दिनोदिन चरम पर पहुँचता जा रहा है,जिससे लोग कहने से नही चूक रहे है अब,युद्ध अवश्यम्भावी"होता जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें