Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 3 नवंबर 2018

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह जी का कब होगा बड़ा दिल ?

जनहित, मानक, गुणवत्ता और सर्वसमाज की स्वीकारिता जैसे शब्दों को बोल चाल की भाषा में सदैव प्रयोग करने वाले मंत्री मोती सिंह कब उसे असल जीवन में अपनाएंगे...??? 

पट्टी तहसील के कोहंडौर क्षेत्र वाले 124 गाँवों के नागरिकों के वर्तमान एवं भविष्यकालीन शोषण को दूर कराने के लिए जब 248-प्रतापगढ़ के विधायक संगम लाल गुप्ता जी द्वारा प्रयास किया जाने लगा तो अपनी आदत के मुताबिक मंत्री जी ने अपने ही समर्थकों के सीने में खंजर भौंकने का काम किया। 


चूँकि पट्टी तहसील से 124गाँवो के कटने से पट्टी में चंद अधिवक्ताओं की प्रैक्टिस पर भले असर पड़े परंतु आमजनता को उससे हजार गुना अधिक सुविधाएं मिलेगी। पहले विधान सभा में ये गाँव जुड़े,फिर कोहंडौर थाना को पट्टी CO सर्किल से अलग करके सिटी सर्किल से जोड़ा गया। अब असल लाभ जिस मुद्दे से हैं कि कोहंडौर सर्किल के 124गाँव पट्टी तहसील से काटकर सदर तहसील में जोड़ दिए जाएं। ऐसा करने से आमजनता को बहुत बड़ी सुविधा मिल जायेगी,परंतु मंत्री मोती सिंह जी जनता को उस सुविधा से वंचित रखना चाहते हैं। 

मंत्री जी को सोचना चाहिये कि जब विधान सभा से वो 124गाँव कट गए तो अब उसे पट्टी तहसील में बनाये रखकर क्या लाभ मिलेगा...??? यदि मंत्री जी अथवा उनके पुत्र नन्दन सिंह किसी तरह लोकसभा चुनाव-2019में यदि उम्मीदवार बनते हैं तो कोहंडौर के उन 124गाँवों में किस मुंह से मत माँगने मतदाताओं के सम्मुख खड़े होंगे...??? परम आदरणीय मंत्री जी अभी भी वक्त है,प्रायश्चित करने का,वक्त रहते अपने मन का विकार निकाल कर खुद कोहंडौर के 124गाँवों को सदर तहसील में जुड़वाने का समर्थन करिए। ताकि आपकी राजनीतिक महत्वकांक्षा को और बल मिल सके। बड़ा दिल दिखाईये न कि जनहित की भावनाओं को कुचलकर अपने राजनैतिक रसूख के बल पर जनता को मिल रहे लाभ से उसे वंचित करा तो देंगे,परंतु आना उसी जनता की शरण में ही है...!!!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें