Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 25 नवंबर 2018

पांच राज्यों के मुख्यमंत्रियों की माली हालत

केसीआर की पार्टी का चुनाव चिह्न कार,लेकिन नहीं है,उनके पास खुद की कार...शिवराज सिंह चौहान के पास भी नहीं,कार...वसुंधरा राजे सिंधियां के पास न खुद की कार और न ही घर...
मुख्यमंत्रियों की माली हालत...
नई दिल्ली। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इनमें राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पास सबसे कम सिर्फ पांच करोड़ रुपए की संपत्ति है। टीआरएस के अध्यक्ष और तेलगांना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) की पार्टी का चुनाव चिह्न कार है। लेकिन, राव के पास खुद की कार नहीं है। उनके पास 22 करोड़ की संपत्ति है। पांच राज्यों के मुख्यमंत्रियों की आर्थिक स्थिति पर एक नजर...!!!
तेलंगाना:राव की पार्टी का निशान कार,पर खुद के पास कार नहीं...
टीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव(केसीआर) के पास 22 करोड़ की संपत्ति है। उनकी पार्टी का चुनाव चिह्न कार है, पर राव के पास कार नहीं है। राव गजवेल से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने खुद को किसान बताते हुए 91.5 लाख की सालाना कमाई की जानकारी दी है।
मध्यप्रदेश:शिवराज और पत्नी पर 7.15करोड़ रुपए का कर्ज...
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास 10.46 करोड़ रु. की संपत्ति है। 2013 में उनके पास 6.27 करोड़ रुपए की संपत्ति थी। हालांकि शिवराज के पास अपनी कोई कार नहीं है। पत्नी साधना सिंह के नाम विदिशा में 32 एकड़ जमीन है। सीएम और उनकी पत्नी पर 7.15 करोड़ रुपए का कर्ज है।
राजस्थान:वसुंधरा राजे की संपत्ति 5साल में 43.31लाख बढ़ी...
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की संपत्ति में पांच साल में 43.31 लाख रुपए का इजाफा हुआ है। 2013 में उनकी संपत्ति 3.66 करोड़ रुपए थी। इस बार उन्होंने नामांकन पत्र में 4.95 करोड़ रुपए संपत्ति बताई है। राजे के पास तीन किलोग्राम सोना,15 किलो चांदी है। हालांकि, उनके पास न कोई मकान है,न कोई कार है
छत्तीसगढ़:रमन के पास 10करोड़ की संपत्ति,5साल में 2गुना बढ़ी...
रमन सिंह की संपत्ति पांच साल में दोगुनी हो गई है। रमन के पास 10.82 करोड़ की संपत्ति है। 2013 में 5.61 करोड़ थी। पिछले 10 साल में रमन की संपत्ति 10 गुना बढ़ी है। 2008 में उनके पास 1.04 करोड़ की संपत्ति थी। वह राजनांदगांव सीट से लड़ रहे हैं। राज्य में वोटिंग हो गई है।
मिजोरम:ललथनहवला के पास 7करोड़ की संपत्ति,कोलकाता में घर...
मुख्यमंत्री ललथनहवला सात करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास 1.28 करोड़ की चल संपत्ति, 2.80 करोड़ की खेती की जमीन है। उनके पास कोलकाता में 3.10 करोड़ रुपए का घर है। आइजोल में भी उनका घर है। वह सरछिप और चमफाई सीट से लड़ रहे हैं।
#Assembly_Election_2018

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें